खेत में ले जाकर किए पत्नी के टुकड़े-टुकड़े, फिर घर आकर फांसी पर झूल गया पति
खेत में ले जाकर किए पत्नी के टुकड़े-टुकड़े, फिर घर आकर फांसी पर झूल गया पति
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा के ‎हिसार जिले में एक युवक ने मंगलवार को पहले तो अपनी पत्नी की किसी धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी घर आकर फांसी लगा ली। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज ‎दिया है।

दोनों का शव मिलने के बाद उसके परिजनों ने बताया है कि मृतक कृष्ण पत्नी सविता को बाइक पर बैठाकर पशुओं का चारा लाने के लिए खेत में गया था। वहीं पर किसी बात पर दोनों में कुछ कहासुनी हुई, तो वहीं पर उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी सविता की गर्दन, बाजू व टांगों पर वार करके हत्या कर दी और लाश को मौके पर छोड़कर अकेला ही बाइक से घर लौट आया। इसके बाद जब परिवार वालों ने देखा कि सविता साथ नहीं आई है, तो वो खेत में जा पहुंचे और वहां जाकर देखा कि सविता की लाश खेत में ही पड़ी हुई है।

इसके बाद जब परिजन घर लौटे तो देखा कि कृष्ण ने भी अपने घर के एक कमरे में पंखे पर रस्सी का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, तो मौके पर पुलिस के सहयोगियों के साथ DSP जोगिन्द्र राठी व थाना प्रभारी दलबीर सिंह आ पहुंचे। पुलिस ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाकर सबूत जमा किए जा रहे हैं।

मौलवी ने किया 13 वर्षीय बच्ची का रेप, कराया गर्भपात, परिजनों से भी कर लिया समझौता लेकिन...

बेटे की आत्महत्या पर पुलिस से सहायता लेने गई मां, पुलिस ने बर्बरता पूर्ण व्यवहार कर भगाया

दिल्ली के दंगो में एक शख्स का सब कुछ लूट गया, मात्र 3 रूपए ही हैं शेष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -