माँ की गाली नहीं सुन पाया 15 वर्षीय नाबालिग, ईंट से मार-मारकर 10 साल के दोस्त को मार डाला
माँ की गाली नहीं सुन पाया 15 वर्षीय नाबालिग, ईंट से मार-मारकर 10 साल के दोस्त को मार डाला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में 8 दिन पूर्व एक 10 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया है. मृतक मनीष उर्फ गोली का क़त्ल उसके ही 15 वर्षीय दोस्त ने किया है. मामला सुभाष नगर का है. आरोपी नाबालिग ने बताया कि मृतक ने उसकी स्वर्गवासी मां को गाली दी थी, जिसके बाद उसने गोलू का ईंट मारकर कत्ल कर दिया.

आरोपी नाबालिग ने बताया कि खेलते-खेलते दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. झगड़े के दौरान गोलू ने आरोपी की मां को गालियां दी. नाबालिग आरोपी को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने ईंट से मृतक के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिससे गोलू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिर पहचान छुपाने के लिए नाबालिग आरोपी ने गोलू के शव को आग लगा दी. झज्जर जिले के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में कहा कि उसने मेरी मां को गाली दी, इसलिए मैंने उसे मार डाला. फिलहाल उसे अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे बोस्टल जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र के सुभाष नगर में 18 अप्रैल की रात को 10 वर्षीय  बच्चे मनीष उर्फ गोलू का क़त्ल कर दिया गया था. 19 अप्रैल की सुबह अधजली अवस्था में उसकी लाश घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक खाली प्लाट से बरामद हुई थी. पुलिस ने हर जगह कातिल की तलाश की. मगर अपराधी का कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान बताने वाले को 1 लाख रुपये की इनामी राशि देने का भी ऐलान किया. जांच और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नाबालिग बच्चा मृतक मनीष के मामा के घर किराए पर रहता है और हर रोज़ मनीष के साथ ही खेलता था. 

4 साल से महिला टीचर नहीं मिला था वेतन, पति ने शिक्षा विभाग के अफसर को पीटा

हैरतंअगेज! 12 साल के लड़के ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मचा हड़कंप

शर्मनाक! 65 वर्षीय सास के साथ दामाद ने किया दुष्कर्म, चाकू की नोंक पर किया अप्राकृतिक कृत्य

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -