शर्मनाक! 65 वर्षीय सास के साथ दामाद ने किया दुष्कर्म, चाकू की नोंक पर किया अप्राकृतिक कृत्य
शर्मनाक! 65 वर्षीय सास के साथ दामाद ने किया दुष्कर्म, चाकू की नोंक पर किया अप्राकृतिक कृत्य
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दामाद ने अपनी 65 वर्षीय सास के साथ दुष्कर्म तथा अप्राकृतिक कृत्य किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में ले लिया है। तिलवाराघाट थाना प्रभारी लेखराम नादोरिया के मुताबिक, 65 वर्षीय वृद्ध महिला ने सोमवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह पति की मौत के बाद से अपनी बेटी एवं दामाद के साथ बाजनामठ इलाके में रह रही थी। 

वही 21 अप्रैल की सुबह तकरीबन 6 बजे बुजुर्ग बाथरूम गयी थी। तभी अचानक बाथरूम की लाईट बंद हो गयी तो वह दरवाजा खोलकर बाहर आने लगी। बाहर उसका दामाद चाकू लेकर खड़ा था वह चाकू के नोंक पर बाथरूम के भीतर ले गया तथा दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद दामाद ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी दामाद को धारा 376,377 के तहत गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अपराधी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश जारी किए थे। जिसके बाद अपराधी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

वही दूसरी तरफ दुष्कर्म के मामलों में झारखंड में पिछले वर्ष मतलब की 2021 में 17 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। इस बात का खुलासा राष्ट्रिय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों से हुआ है। NCRB के आंकड़ों के अनुसार, 2020 के मुकाबले 2021 में झारखंड में दुष्कर्म के मामलों में 17 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।

फंदे से झूली बास्केटबॉल की ये राष्ट्रीय खिलाड़ी, सुसाइड नोट से गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

अनोखी चोरी! चोरों ने पहले चुराया बुलडोजर, फिर उसी से उखाड़ा ATM, फिर जो हुआ...

लड़की की लव मैरिज से नाराज़ था परिवार, भाई और चाचा ने घर में घुसकर मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -