4 साल से महिला टीचर नहीं मिला था वेतन, पति ने शिक्षा विभाग के अफसर को पीटा
4 साल से महिला टीचर नहीं मिला था वेतन, पति ने शिक्षा विभाग के अफसर को पीटा
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजाम जिले में शिक्षा विभाग में पदस्थ महिला अधिकारी की मंगलवार को एक शिक्षिका के पति ने कथित तौर पर पिटाई कर दी दिया. आरोप है कि महिला शिक्षिका को विगत चार वर्षों से वेतन नहीं दिया गया था. बार-बार शिकायत करने के बाद भी तनख्वाह नहीं दी जा रही थी, जिसके बाद उसने अपना आपा खो दिया. बहरहाल, अधिकारी द्वारा पुलिस से शिकायत दर्ज करने के बाद दंपति को अरेस्ट कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, बेलागुन्था में बालिका हाई स्कूल की प्रभारी प्रधानाध्यापिका शांतिलता साहू चार माह से जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) के कार्यालय परिसर में धरना देकर चार वर्ष से रुकी हुई सैलरी जारी करने की मांग कर रही थीं. दंपति ने मंगलवार को DEO को उस वक़्त रोका, जब वह भोजन के लिए जा रही थीं. पुलिस ने बताया कि जब DEO शांतिलता से बात कर रही थीं, तभी उसके पति ने अधिकारी को थप्पड़ मार दिया.

घटना के बाद पुलिस जब दोनों को अरेस्ट कर वैन में बैठा रही थी, तो शांतिलता फूट-फूटकर रोने लगी. उस दौरान उसने आरोप लगाया कि मनमाने तरीके से उसका वेतन रोका गया था. उसने कहा कि शिकायत के बाद भी न तो महिला अधिकारी को सस्पेंड किया जा रहा था और न ही आलाधिकारी उसे कोई नोटिस दे रहे थे.

हैरतंअगेज! 12 साल के लड़के ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मचा हड़कंप

शर्मनाक! 65 वर्षीय सास के साथ दामाद ने किया दुष्कर्म, चाकू की नोंक पर किया अप्राकृतिक कृत्य

फंदे से झूली बास्केटबॉल की ये राष्ट्रीय खिलाड़ी, सुसाइड नोट से गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -