6.77 करोड़ रूपए देकर जमानत पर रिहा हुए यौन शोषण आरोपी हार्वी वीनस्टीन

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वीनस्टीन पर 90 से भी ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हैं. इतनी सारी महिलाओ द्वारा आरोप लगाने के बाद वीनस्टीन ने सरेंडर कर लिया था. 25 मई को वीनस्टीन ने मैनहट्टन पुलिस के सामने सरेन्गेर किया था. लेकिन वीनस्टीन अब लगभग 6 करोड़ 77 लाख रूपए देकर रिहा हो चुके हैं.

वीनस्टीन तो जीपीएस ट्रैकर पहनने और अपना पासपोर्ट सौपने के लिए भी मान गए थे. वीनस्टीन पर अब तक कई सारी महिलाओ ने यौन शोषण का आरोप लगा दिया हैं. कई महिलाओ ने #me too कैम्पेन के जरिये भी वीनस्टीन द्वारा किये गए दुष्कर्म के बारे में बताया. जब वीनस्टीन पर इतनी सारी महिलाओ ने आरोप लगाए उसके बाद दुनियाभर की और भी कई महिलाओ ने खुद के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में इस कैम्पेन के जरिये बताया. इन महिलाओं में बॉलीवुड की भी कई अभिनेत्रियां शामिल थी.

जब वीनस्टीन की गिरफ़्तारी हो रही थी तो वो उनके बारे में कम और अपने परिवार के बारे में ज्यादा चिंता कर रहे थे. वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ-साथ आम महिलाओं ने भी आरोप लगाए हैं. एंजेलिना जोली से लेकर सलमा हायेक तक सभी के साथ वीनस्टीन ने दुष्कर्म किया था. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर #me तू कैम्पेन चलाया गया था.

करीना बखूबी जानती है कि काम को संतुलित कैसे किया जाता है

'वीरे दी वेडिंग' में गाली देने के सवालों पर करीना ने दिया करारा जवाब

IPL 2018: आईपीएल के ऐसे तैयारी कर रही हैं कृति, वीडियो हुआ वायरल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -