'वीरे दी वेडिंग' में गाली देने के सवालों पर करीना ने दिया करारा जवाब
'वीरे दी वेडिंग' में गाली देने के सवालों पर करीना ने दिया करारा जवाब
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने बताया कि इंडस्ट्री में लम्बे समय तक टिके रहने का क्या राज़ है. करीना ने बताया कि कलाकार को व्यवसायिक और वैकल्पिक सिनेमा के साथ जुड़ा होना ज़रूरी है. करीना कहती हैं कि किसी भी कलाकार को किसी एक तरह की फिल्म से बंधकर नहीं रहना चाहिए.

करीना बताती हैं कि एक तरह की शैली की फिल्म बनाने से कलाकार बोरिंग हो जाता है और उसकी छवि वैसी ही बन जाती है. करीना चाहती हैं कि वह हर वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन कर सके. उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा अपनी ग्लैमर्स छवि पर गर्व रहा है. सभी को व्यवसायिक सफलता का आनंद भी लेना चाहिए."

करीना अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची, जहां उनके साथ उनकी को-स्टार्स भी मौजूद थी. फिल्म में चारो लड़कियां काफी गाली देते हुए नज़र आ रही हैं. इस पर करीना ने कहा कि, "मुझे यह समझ नहीं आता है कि इस पर इतना ज्यादा ध्यान क्यों दिया जा रहा है. सैफ अली खान ‘ओमकारा’ में नकारात्मक भूमिका में थे और उनका पात्र फिल्म में काफी गालियां देता है. इस किरदार के लिए सैफ को कई अवॉर्ड मिले. फिल्म में इसकी जरूरत थी इसलिए ये शब्द हैं. कोई भी ऐसे ही गालियां नहीं दे रहा." 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

IPL 2018: आईपीएल के ऐसे तैयारी कर रही हैं कृति, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान को देखकर फैंस चिल्लाए : 'भाई इंदौर से हैं, इंदौर से'

इनके साहस को रितिक ने किया सलाम, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -