IPL 2018: आईपीएल के ऐसे तैयारी कर रही हैं कृति, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में हैदराबाद और कोलकाता के बीच हुए बेहतरीन मुकाबले के बाद आखिरकार हैदराबाद साल 2018 के आईपीएल फाइनल में पहुंच चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी के तहत बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी परफॉरमेंस देने वाले हैं.
आईपीएल की यह सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने जा रही है. इसी की तैयारी में जुटी कृति सेनन का एक वीडियो समाने आया है, जिसमें वह डांस की प्रैक्टिस करते नज़र आ रही हैं.

हाल ही में कृति ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी के लिए डांस कि प्रैक्टिस करती नज़र आ रही हैं. कृति को आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'राब्ता' फिल्म में देखा गया था. कृति इसी फिल्म के टाइटल ट्रैक पर थिरकती हुई नज़र आ रही हैं. इस सेरेमनी में कृति के साथ कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज भी नज़र आने वाली हैं. पिछले साल आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में कृति ने पहली बार परफॉर्म किया था, इस हिसाब से यह उनका दूसरा साल है.

 

 

#IPLRehearsals 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

बता दें कि कृति यहां अपनी फिल्म 'हीरोपंति', 'राब्‍ता', 'दिलवाले' और 'बरेली की बर्फी' के गानों पर थिरकती नज़र आएंगी. इसी के साथ आपको बता दें कि कृति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आने वाली हैं. इसी के साथ-साथ वह 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में भी नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इनके साहस को रितिक ने किया सलाम, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा ने शुरू की प्रैक्टिस

इस एक्ट्रेस की खूबसूरती देख हो रहे हैं सब घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -