करीना बखूबी जानती है कि काम को संतुलित कैसे किया जाता है

हाल ही में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने बताया कि इंडस्ट्री में लम्बे समय तक टिके रहने का क्या राज़ है. करीना ने बताया कि कलाकार को व्यवसायिक और वैकल्पिक सिनेमा के साथ जुड़ा होना ज़रूरी है. करीना कहती हैं कि किसी भी कलाकार को किसी एक तरह की फिल्म से बंधकर नहीं रहना चाहिए.

करीना ने अपने गाली देने वाली बातों पर दर्शकों को लताड़ लगाते हुए कहा कि, यदि उन्होंने 'उड़ता पंजाब' में काम किया है तो उन्होंने 'गोलमाल सीरीज' भी की है. वह अपने काम को बखूबी जानती हैं कि संतुलन कैसे किया जाता है. करीना कहती हैं कि, यदि किसी कलाकार को इंडस्ट्री में 18 साल या उससे ज्यादा समय तक टिके रहना है तो उसे वही करना चाहिए जो जनता पसंद करती है. करीना कहती हैं कि, "मैं वैसी फिल्में करती हूं जो मेरे व्यक्तित्व के अनुरूप होती हैं और मेरे समय के अनुसार होती हैं.” 

करीना बताती हैं कि एक तरह की शैली की फिल्म बनाने से कलाकार बोरिंग हो जाता है और उसकी छवि वैसी ही बन जाती है. करीना चाहती हैं कि वह हर वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन कर सके. उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा अपनी ग्लैमर्स छवि पर गर्व रहा है. सभी को व्यवसायिक सफलता का आनंद भी लेना चाहिए."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

IPL 2018: आईपीएल के ऐसे तैयारी कर रही हैं कृति, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान को देखकर फैंस चिल्लाए : 'भाई इंदौर से हैं, इंदौर से'

इनके साहस को रितिक ने किया सलाम, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -