केरल बाढ़ पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद इस एक्ट्रेस ने दी सफाई

केरल में आई तबाही को लेकर अब तक कई सेलेब्स ने दान कर बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की कोशिश की है लेकिन एक एक्ट्रेस ने केरल में आई बाढ़ को भगवान द्वारा दी गई सजा कहकर एक लम्बा-सा ट्वीट कर दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस को अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था. हम बात कर रहे हैं पायल रोहतगी की जिन्होंने इस मामले में अब एक वीडियो पोस्ट कर सफाई दी है.

पायल ने ये वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- 'मेरे ट्वीट का गलत अर्थ निकाला जा रहा है. मेंरा तो बस ये ही कहना था कि कोई दूसरे धर्म के प्रतीकों का मजाक न उड़ाए और दूसरे लोगों की भावनाओं को आहत करने का काम ना करे. मेरी मंशा ऐसी नहीं थी. केरल के लोगों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है और मुझसे जो भी बन पड़ा है वो मैंने वहां के लोगों के लिए किया है.'

आपको बता दें पायल ने कुछ दिन पहले ही एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने केरल में आई आपदा को गौहत्या से जोड़ दिया था और कहा था कि भगवान ने वहां के लोगों को सजा देने का ये तरीका अपनाया है. इस ट्वीट के बाद पायल को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था और कुछ लोगों ने तो उन्हें फ्लॉप एक्ट्रेस तक करार दिया था जिसके बाद पायल ने ट्वीट कर कहा था कि 'मुझे फ्लॉप रहने दो, क्या मुझे अपना नजरिया रखने का अधिकार नहीं है?' आपको बता दें पायल इन दिनों पर्दे से तो दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

चटपटी ख़बरें...

केरल में आई आपदा पर इस एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

Yamla Pagla Deewana Phir Se : रेखा के हुस्न के सामने रंग मिजाजी हुए धरम पाजी

जॉन की इस हीरोइन ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड अवतार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -