पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं. कपिल अपनी ख़राब सेहत और सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़ों के बाद ही छोटे पर्दे से दूर हो गए थे. कुछ समय पहले कपिल अपने नए शो के साथ पर्दे पर दस्तक देने भी आए थे लेकिन दर्शकों ने उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया और फिर कपिल का ये नया शो दो-तीन एपिसोड्स के बाद ही बंद हो गया. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि कपिल जल्द ही अपने नए शो के साथ टीवी पर वापसी करने वाले हैं और इसके लिए कपिल ने मेहनत करना भी शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर कपिल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उन्हें पसीना बहाते हुए देख जा सकता है. दरअसल इन दिनों कपिल का वजन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था इसलिए अब तो अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं. तस्वीरों में कपिल को जॉगिंग करते हुए देखा जा सकता है. कपिल के फिटनेस की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस बार कपिल पूरी तैयारी के साथ ही पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं.

कुछ समय पहले ही कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'वो अपने फैंस से ये वादा करते हैं कि जल्द ही टीवी पर वापिस करेंगे.' गुरुवार को ही ये खबर सामने आई कि कपिल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन लेकर आ रहे हैं जो कि दिवाली के बाद ऑन एयर होगा. खैर अब तो कपिल के फैंस को जल्द ही उनके नए कॉमेडी शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

अपनों ने छोड़ा कपिल का साथ और दुश्मनों ने मिलाया उनसे हाथ

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

?