डॉ. हर्षवर्धन ने किसानों से की मास्क पहनने की अपील, बोले- 'मार्च-अप्रैल तक भारत में आएगी वैक्सीन'

By iti mishra
Nov 30 2020 03:14 PM
डॉ. हर्षवर्धन ने किसानों से की मास्क पहनने की अपील, बोले- 'मार्च-अप्रैल तक भारत में आएगी वैक्सीन'

दिल्ली चलो मार्च के आह्वान पर सिंधु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार चौथे दिन भी किसानों का प्रदर्शन खत्म नहीं हुआ है। जी हाँ, बीते रविवार को उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सशर्त वार्ता के प्रस्ताव तक को ठुकरा दिया है। ऐसे में आज यानी सोमवार को भी किसान यहीं पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा यूपी गेट पर बैठे किसानों को रोकने के लिए पत्थर के बैरिकेड लगाए जा चुके हैं।

अब इसी बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने सभी लोगों और किसानों से अपील की है कि 'वो कोरोना के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें और सावधानी बरतें।' हाल ही में डॉ. हर्षवर्धन ने किसानों के लिए कहा है कि, 'सभी लोगों को मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए जरूरी है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि 'अगले साल की शुरुआत के तीन-चार महीने में इस बात की संभावना जताई जा रही है कि हम देश की जनता को कोरोना वैक्सीन देने में समर्थ हो जाएंगे। वहीं जुलाई-अगस्त तक हमारी 25-30 करोड़ लोगों को वैक्सीन देने की योजना है।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि किसानों में प्रदर्शन के दौरान कोरोना वायरस की गाइडलाइन का बिलकुल भी पालन होते नहीं देखा जा रहा है। सभी बिना मास्क के नजर आ रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं।

पायल घोष को मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड, हो गईं ट्रोल

लखनऊ के KGMU ने रचा इतिहास, ऑपरेशन के जरिए जुड़े हुए बच्चों को किया अलग

अपने 2 में फिर नजर आएगी बाप-बेटों की जोड़ी, सनी देओल ने ट्वीट कर दी जानकारी