पायल घोष को मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड, हो गईं ट्रोल
पायल घोष को मिला भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवार्ड, हो गईं ट्रोल
Share:

पायल घोष इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। उनके अंदाज को सभी बहुत पसंद करते हैं लेकिन वह उस समय सबसे अधिक चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी। जी हाँ, बीते दिनों ही उन्होंने अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उसके बाद वह रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया A में पहुंच गईं थी। अब इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है और इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि उन्हें भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड मिला है।

जी हाँ, वहीं उनकी इस पोस्ट को देखकर लोगों ने बधाई तो कम दी बल्कि उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। आप देख सकते हैं पायल ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'अवॉर्ड पाकर बहुत खुशी हुई। मैं 26 नवंबर संविधान दिवस के दिन हुई अवॉर्ड सेरेमनी में नहीं जा सकी थी। हार्ड वर्क को लम्बा रास्ता चलना पड़ता है और मैं चाहती हूं युवा भी इस चीज को मानें। इस तरह के पल मुझे विनम्र बनाते हैं।'

उनके इस ट्वीट को देखकर एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि, 'आखिर किस लिए मिला है हम तो तुमको सिर्फ अनुराग कश्यप के बाद जानते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा कि- 'किस खुशी में बताओगी ?' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'उन्होंने बेशर्मी से दिया। इसका मतलब ये नहीं है आप भी बेशर्मी से ले लो।' वैसे इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो उनकी तस्वीरों पर किये गए हैं।

लखनऊ के KGMU ने रचा इतिहास, ऑपरेशन के जरिए जुड़े हुए बच्चों को किया अलग

अपने 2 में फिर नजर आएगी बाप-बेटों की जोड़ी, सनी देओल ने ट्वीट कर दी जानकारी

'एक हिंदू लड़की को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है'... बरेली में लव जिहाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -