बहन की शादी में बारात के दौरान युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा

Feb 11 2019 04:12 PM
बहन की शादी में बारात के दौरान युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा

मेरठ : शहर के पास देर रात बारात चढ़त के दौरान एक युवक के माथे पर गोली लग गई। आनन- फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें पहले भी शहर में इस तरह के हादसे हो चुके है.

9 साल के बच्चे को देखकर फिसली 36 साल की महिला की नियत, कमरे में किया बंद और...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव किनागर में रविवार देर रात बारात चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से दुल्हन का चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक अपने परिवार के साथ यहां अपनी कजिन बहन की शादी में आया हुआ था। जबकि घायल युवक का परिवार न्यू लालपुर शाहदरा दिल्ली में रहता है। बताया गया कि गोली चलाने वाला शख्स भी दुल्हन पक्ष का ही है। जिसकी वजह से कोई विवाद नहीं हुआ।

बच्ची को अपने साथ अकेले कमरे में ले गया सफाई कर्मचारी और फिर खेला गन्दा खेल...

घटना के बाद भी विदा हुई दुल्हन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी लगने पर थानाभवन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आनन- फानन में घायल युवक को निजी में अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे रात में दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार गोली चलाने वाला शख्स और जिसकी गोली लगी है। ये दोनों दुल्हन पक्ष के ही है। इसकी वजह से कोई विवाद नहीं बढ़ा और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद दुल्हन को विदा किया गया।

बच्ची का रस्सियों से बंधा शव देखकर मची सनसनी, पुलिस ने जताई यह आशंका

बेटी को पत्नी समझकर पास में लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...

पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....