बच्ची को अपने साथ अकेले कमरे में ले गया सफाई कर्मचारी और फिर खेला गन्दा खेल...

Feb 11 2019 01:40 PM
बच्ची को अपने साथ अकेले कमरे में ले गया सफाई कर्मचारी और फिर खेला गन्दा खेल...

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली के शाहदरा स्थित सरकारी स्कूल से सामने आया है. इस मामले में 10 साल की नाबालिग के साथ रेप किया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर सभी को हैरानी हुईं है. वहीं इस मामले में वारदात को अंजाम देने का आरोप सफाई कर्मचारी पर लगया गया है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और खबरों के अनुसार नाबालिग पीड़िता नगर निगम के स्कूल में 5वीं कक्षा की छात्रा है.

आप सभी को बता दें कि बच्ची 5 फरवरी को स्कूल गई थी और उसी दौरान लंच के बाद आरोपी सफाई कर्मचारी उसे स्कूल के एक खाली कमरे में ले गया. उसके बाद वहां उसने छात्रा को धमकाकर दुष्कर्म किया और किसी को न बताने के लिए कहा और उसे जान से मारने की भी धमकी दी. वहीं उसके बाद नाबालिग डर के मारे चुप रही, लेकिन अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने लगा और उसने 9 फरवरी को अपनी चाची को घटना के बारे में सब बता दिया.

उसके बाद उसकी चाची ने बच्ची का टेस्ट कराया तो बच्ची से रेप की पुष्टि हो गई. उसके बाद चाची ने बच्ची के साथ थाने जाकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. इस मामले में अब पुलिस ने मंडावली निवासी शिवराज को हिरासत में ले लिया है और जांच की जा रही है.

पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

एक कार में चार लोग थे आग लगी दो मरे दो बचे, हत्या की आशंका

कार में एक साथ आ रहे दो कारोबारियों पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला