बेटी को पत्नी समझकर पास में लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...

Feb 11 2019 01:00 PM
बेटी को पत्नी समझकर पास में लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...

हाल ही में अपराध का एक मामला डेनमार्क से सामने आया है और इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक पिता को अपनी बेटी का रेप करने के आरोप में ढाई साल की जेल की सजा सुनाई जा चुकी है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस के मुताबिक पिताने बताया कि उसका ये मकसद नहीं था कि वह अपनी बेटी का रेप करें यह सब कुछ अंजाने में हुईं एक गलती है जो उससे हो गई है. आप सभी को इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि पिता औऱ बेटी का पिछले कई सालों से कोई संपर्क नही था लेकिन पिता की दूसरी शादी पर उसने अपनी बेटी को बुलाया था जिसे वह भूल चुका था कि वह कैसी दिखती है.

ऐसे में बेटी पिता की दूसरी शादी में शामिल होने आई और उसने शादी को एन्जॉय किया लेकिन उसे चक्कर आ गए और उसे दुल्हन के कमरे में लेटा दिया गया. वहीं उस दौरान उसका बाप भी पहुंचा और उसने बेटी को अपनी पत्नी मानकर उसके साथ संबंध बनाए और जब उसे पता चला कि वह उसकी बेटी है तो उसे दुःख हुआ.

खबरों के अनुसार पिता की शादी में बेटी ने ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन किया था इस कारण उसने अपने पिता को अपने साथ संबंध बनाने से नहीं रोका और खुद भी मशगूल हो गई. वहीं अंत में इस मामले में बेटी ने पिता के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया जिसमे पिता को अब ढाई साल की जेल हो गई है.

पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

लूटपाट कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर भी किया जानलेवा हमला

अमरोहा में रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, दंपति की हुई ऐसी हालत