एलेक्स के निधन के बाद जानिए कौन करेगा उनके शो की मेज़बानी

By Emmanuel
Nov 25 2020 01:28 PM
एलेक्स के निधन के बाद जानिए कौन करेगा उनके शो की मेज़बानी

एलेक्स ट्रेबेक के निधन के बाद से उनके सभी फैंस के बीच शोक फैला हुआ है। प्रसिद्ध गेम शो के मेजबान ने इस महीने की शुरुआत में दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन अब सोचने वाली बात तो यह है कि इस शो की आगे कौन मेजबानी करने वाला है। एक रिपोर्ट में, यह कहा गया है कि एक विजेता और शानदार खिलाड़ी केन जेनिंग्स गेम शो के होस्ट के रूप में कार्यभार संभालेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो को 30 नवंबर से फिर शुरू किया जाने वाला है, जंहा इस शो की मेज़बानी करते हुए केन नज़र आने वाले है,  वह 8 नवंबर को एलेक्स ट्रेबेक की मौत के बाद अतिथि मेजबानों की एक श्रृंखला में पहली बार इस शो में नज़र आने वाले है। शो अभी तक पूर्णकालिक मेजबान के नाम का खुलासा नहीं किया है और जल्द ही अन्य अतिथि मेजबानों की घोषणा की जाएगी। टीएचआर के माध्यम से, शो के कार्यकारी निर्माता, माइक रिचर्ड्स ने कहा कि "एलेक्स ने खतरे में विश्वास किया! और हमेशा कहा कि वह चाहता था कि शो उसके बाद चले। हम खेल का उत्पादन जारी रखकर एलेक्स की विरासत का सम्मान करेंगे। स्मार्ट प्रतियोगियों और चुनौतीपूर्ण सुराग के साथ प्यार किया। भविष्य के भविष्य के लिए परिचित अतिथि मेजबानों को लाने से, हमारा लक्ष्य हमारे दर्शकों के लिए समुदाय और निरंतरता की भावना को  पैदा करना है। " प्राइमटाइम विजेता जेनिंग्स ने जॉग्फी जीती। इस साल की शुरुआत में ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम टूर्नामेंट, जेम्स होल्जाउर और ब्रैड रटर को सात सर्वश्रेष्ठ प्रारूप में हराया। शो के ट्रेबेक के अंतिम एपिसोड को 29 अक्टूबर को टेप किया गया था और यह 4 जनवरी के सप्ताह को प्रसारित किया जाने वाला है।

जंहा इस बीच जेनिंग्स एबीसी के प्राइमटाइम गेम शो द चेस का भी हिस्सा होंगे, जिसका प्रीमियर 7 जनवरी को होगा। होल्जहौयर और रटर के साथ, वह नई श्रृंखला में सामान्य ज्ञान विशेषज्ञों की टीमों के खिलाफ स्क्वायर ऑफ करेंगे।

जॉन लीजेंड और Chrissy Teigen गर्भावस्था के नुकसान के बाद संयुक्त साक्षात्कार में कही ये बात

गोल्डी हॉर्न और कर्ट रसेल ने मनाई अपनी 38 एनिवर्सरी

माइली साइरस ने "27 क्लब" में शामिल होने के पीछे के डर का किया खुलासा