मार्क और जेनिफर गार्नर फिर एक साथ आएँगे नज़र

By Emmanuel
Nov 25 2020 01:28 PM
मार्क और जेनिफर गार्नर फिर एक साथ आएँगे नज़र

हॉलीवुडके जाने माने कलाकार Jennifer Garner और Mark Ruffalok आज के समय में कौन नहीं जाता है, वह हमेशा ही किस बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है.  जंहा वह माता-पिता की भूमिका निभाने के लिए फिर से तैयार हैं। रेनॉल्ड्स एक ऐसे व्यक्ति के रूप में खेल रहे हैं जो अपने 13 वर्षीय स्वयं की मदद पाने के लिए समय पर वापस यात्रा करता है और अपने पिता को ढूंढते है, एक शानदार भौतिक विज्ञानी ने द एडम प्रोजेक्ट में भविष्य को बचाने के लिए किया।

जेना रिंक और मैटी फ्लेमहॉफ़ पर एक नई फिल्म के लिए एक साथ वापस आ रहे हैं। यह घोषणा की गई है कि एवेंजर्स स्टार मार्क रफालो को जेनिफर गार्नर के साथ रयान रेनॉल्ड्स के माता-पिता के रूप में एडम प्रोजेक्ट में जोड़ा जाएगा। हाल ही में टीएचआर ने खुलासा किया कि मार्क और कैथरीन कीनर दोनों ही इस फिल्म में शामिल होंगे, जो कि नेटफ्लिक्स की ओर जाता है। जंहा इस फिल्म में मार्क और जेनिफर को फिर से मिलवाएगा जिन्हें लगभग सोलह साल पहले 30 में 13 गोइंग में डाला गया था। अपठित लोगों के लिए, वैराइटी ने हाल ही में कहा कि ज़ो सलदाना को भी फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म रयान के द ग्रुप एफर्ट इनिशिएटिव के लिए पहली परियोजना होगी जो एक स्व-वित्तपोषित विविधता और समावेश कार्यक्रम है जिसका उद्देश्य रंग के लोगों को काम करने का मौका देना है।

वीडियो की घोषणा में रयान और रॉब मैकलेनी ने समर्थकों को उन पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद दिया। रोब साझा किया  "Wrexham समर्थकों ट्रस्ट के लिए, आप अपने विश्वास और हम में विश्वास के लिए धन्यवाद," और रयान ने कहा "हम विनम्र हैं और हम पहले से ही काम कर रहे हैं।"

गोल्डी हॉर्न और कर्ट रसेल ने मनाई अपनी 38 एनिवर्सरी

माइली साइरस ने "27 क्लब" में शामिल होने के पीछे के डर का किया खुलासा

सिचुएशन स्टार ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग की दी खुशखबरी