जॉन लीजेंड और Chrissy Teigen गर्भावस्था के नुकसान के बाद संयुक्त साक्षात्कार में कही ये बात

By Nikki Chouhan
Nov 25 2020 01:45 PM
जॉन लीजेंड और Chrissy Teigen गर्भावस्था के नुकसान के बाद संयुक्त साक्षात्कार में कही ये बात

Chrissy Teigen और जॉन लीजेंड ने हाल ही में अपने गर्भावस्था के नुकसान के बाद अपने दुःख के बारे में बताया। नुकसान के बाद से जोड़ी ने अपना पहला संयुक्त साक्षात्कार गुड मॉर्निंग अमेरिका के साथ हाल ही में दिया, जहां उन्होंने अपने "पूर्ण और नितांत शोक" का वर्णन किया।

24 नवंबर को क्रिससी ने साक्षात्कार में कहा, "हर दिन बहुत अलग है" जहां जॉन ने अपनी पत्नी के बयान के बाद कहा, "जब लोग पूछते हैं कि मैं कैसे कर रहा हूं, तो मैं कहता हूं, 'मैं ठीक हूं, आज।" " वास्तव में एहसास नहीं हुआ कि वे दोनों कभी "दुःख का अनुभव कर सकते हैं और इसे साझा भी कर सकते हैं।" जाहिर है, जॉन ने उन तस्वीरों का जिक्र किया, जो उन्होंने क्रिस की ली थी जब वे उन भारी क्षणों में अस्पताल में थे कि उन्होंने अपना बेटा खो दिया था। द गुड मॉर्निंग अमेरिका उपस्थिति के दौरान एक लेखक ने कहा, "हर दिन इतना अलग होता है।" टीजेन और लीजेंड ने बातचीत की कि वे किस तरह से मुकाबला कर रहे हैं और कैसे उन्होंने अपनी कहानी साझा करके दूसरों से ताकत हासिल की है। 

जॉन ने कहा, "जब हमने किया, तो यह वास्तव में इतने सारे लोगों के लिए बहुत मायने रखता था। मैं बस आभारी हूं कि मेरी पत्नी ने इसे करने के लिए काफी साहस किया। जैक की याददाश्त पर ले जाने के तरीकों में से एक उस क्षण की तस्वीरें ले रहा था। मैं चिंतित था, जैसे, मैं इस दर्द को याद नहीं करना चाहता। "बाद में, Chrissy ने GMA साक्षात्कार के दौरान कहा," मैं यह रहता था, मैंने इसे करने के लिए चुना, और कुछ भी, इन तस्वीरों से अधिक किसी के लिए भी नहीं, लेकिन जो लोग इस तरह से रह चुके हैं या यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि ऐसा क्या है। ये तस्वीरें केवल उन लोगों के लिए हैं जिनकी उन्हें आवश्यकता है। दूसरों के विचार मेरे लिए मायने नहीं रखते।”

गोल्डी हॉर्न और कर्ट रसेल ने मनाई अपनी 38 एनिवर्सरी

माइली साइरस ने "27 क्लब" में शामिल होने के पीछे के डर का किया खुलासा

सिचुएशन स्टार ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग की दी खुशखबरी