हादसे का शिकार हुई हरीश रावत की कार, सीने में लगी चोट
हादसे का शिकार हुई हरीश रावत की कार, सीने में लगी चोट
Share:

देहरादून: हल्द्वानी से मंगलवार देर रात काशीपुर जाते वक़्त पूर्व सीएम हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में हरीश रावत चोटिल हो गए। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें काशीपुर के केवीआर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। दुर्घटना में उन्हें सीने में चोट आई है, तो वहीं उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। राहत की बात यह है कि प्रातः तक वह पूरी तरह ठीक हो गए तथा हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। रावत काशीपुर पहुंच गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री रावत मंगलवार रात अपनी कार से कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। रात लगभग 12।05 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई।

इस दुर्घटना में गाड़ी में आगे की सीट पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री को जोर का झटका लगा। घटना की खबर प्राप्त होते ही एसएसपी मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी तत्काल मौके पर पहुंचे। बाजपुर के सीओ भंडारी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को बाजपुर हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार दिलाने के पश्चात् काशीपुर के केवीआर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री के ड्राइवर और गनर को भी कुछ चोटें आईं। लेकिन वे भी खतरे से बाहर हैं। 

4 बच्चों के सामने पति ने कर दी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

क्या आपको भी सुबह उठकर गले में होती है खराश? तो अपनाएं ये उपाय, मिलेगी राहत

जम्मू तवी-नई दिल्ली के बीच चलेंगी ये स्पेशल ट्रेनें, यहाँ चेक करें लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -