उत्तराखंड: हरक रावत को हरीश ने किया माफ़, बोले- आपदा में सांप-नेवले भी एक हो जाते हैं...

देहरादून: उत्तराखण्ड की सियासत में उथल पुथल और रस्साकशी का दौर जारी है. जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के कई लोगों को अपनी तरफ करने में कामयाब रही. तो कांग्रेस भी भाजपा में सेंध लगाने में कामयाब रही. इसी बीच उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत  ने हरक सिंह रावत से फोन पर चर्चा की है. इस वार्ता के दौरान हरीश सिंह रावत ने कहा कि आपदा के समय तो सांप-नेवला भी साथ हो ही जाते हैं.

बता दें, भाजपा में कई ऐसे वरिष्ठ नेता हैं, जो 2016 में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे, जिनके आने से हरीश रावत की तत्कालीन सरकार गिर गई थी. अब भाजपा में कांग्रेस से आये ये नेता यहां भी खुश नही हैं. तो वहीं, कांग्रेस में इनकी वापसी में हरीश रावत बाधा बन कर खड़े हैं और बिना माफी के उनकी वापसी के लिए राजी नहीं हैं. भाजपा से कांग्रेस में वापसी की दौड़ में सबसे आगे वन मंत्री हरक सिंह रावत का नाम है. 

लेकिन हरीश रावत बगैर माफी के उनको वापस लेने को राजी नहीं थे. हरीश रावत और हरक रावत वर्ष 2016 के बाद से ही एक दूसरे के घोर विरोधी रहे हैं. दोनों कभी भी एक दूसरे पर कोई भी जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं. पर अब हरक सिंह रावत ने माफी मांगकर हरीश रावत के तल्ख तेवर को नरम कर दिया है. 

जेल की अवधि खत्म होने के बाद 4 साल बाद पटना लौटे लालू प्रसाद यादव

मतदाताओं से जुड़ने के लिए ‘धार्मिक स्थलों पर जाने के लिए मजबूर’ होना पड़ता है: राशिद अल्वी

आर्यन खान केस में खुलासे के बाद शिवसेना-NCP ने किया हमला, बोले- गवाह का दावा चौंकाने वाला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -