'डेविड से ज्यादा खतरनाक हैं करण जौहर', जब गोविंदा ने किया था चौकाने वाला खुलासा
'डेविड से ज्यादा खतरनाक हैं करण जौहर', जब गोविंदा ने किया था चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन इस बीच उनका 6 साल पुराना इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ और इसमें उन्होंने करण जौहर को जेलेस और खतरनाक कहा था। जी दरअसल फिल्ममेकर डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी एक समय पर बहुत फेमस थी। आप सभी को याद हो तो दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया था हालाँकि कई सुपरहिट देने के कुछ समय बाद उनके रिश्ते में मनमुटाव आ गए। अब इन सभी के बीच पुराने इंटरव्यू में गोविंदा ने फिल्ममेकर करण जौहर पर भी निशाना साधा था।

जी दरअसल 6 साल पहले हुए एक बातचीत के दौरान उन्होंने करण की तुलना डेविड धवन से की थी। उस दौरान गोविंदा से जब पूछा गया कि 'क्या वो 'कॉफी विद करण' में जाएंगे?' तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था, 'अगर वो मुझे अपने शो में बुलाते हैं, तो ये सम्मान की बात होगी। वो दिखाते हैं कि वो बहुत विनम्र और मासूम हैं, लेकिन वो डेविड से ज्यादा जेलेस और खतरनाक हैं।' इसी के साथ गोविंदा ने आगे कहा था, 'उन्होंने मुझे पिछले 30 सालों में कभी कॉल नहीं किया। वो कभी भी ऐसे लोगों से बातचीत नहीं करते, जो उनके ग्रुप का नहीं है। मुझे डाउट है कि वो लोगों को हैलो तक नहीं बोलते होंगे। वो जितना दिखाते हैं, उतने दयालु नहीं हैं। मुझे वो कभी सीधे नहीं लगते।'

आप सभी को बता दें कि गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'लव 86' से की थी और यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद गोविंदा ने कभी मुड़कर नहीं देखा और गोविंदा की कई सबसे बड़ी फिल्में डेविड धवन के साथ रिलीज हुईं, जिनमें 'राजा बाबू', हीरो नंबर 1' और 'पार्टनर' जैसी फिल्में शामिल हैं।

सलमान के बाद कैटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी

सावधान ! साधुओं के वेश में घूम रहे संदिग्ध मुस्लिम, मुंगेर से 3, तो वैशाली से 6 गिरफ्तार

BSNL ने पेश किया है मात्र 19 रुपए वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -