'मैं सपने में अपनी जलती-धधकती हुई कब्र देखती थी', रो-रोकर एक्ट्रेस ने बताया क्यों पहनने लगी हिजाब
'मैं सपने में अपनी जलती-धधकती हुई कब्र देखती थी', रो-रोकर एक्ट्रेस ने बताया क्यों पहनने लगी हिजाब
Share:

सना खान एक समय में मशहूर अदाकारा रह चुकीं हैं हालाँकि उन्होंने अपने धर्म के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सना ने बताया कि उन्होंने किस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ अपनी लाइफस्टाइल चेंज करने का फैसला लिया। जी दरअसल सना ने बताया कि 'वो रमजान के वक्त सपने में अपनी कब्र देखा करती थीं। इसलिए, इसे उन्होंने अल्लाह का साइन समझ कर अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव किए।' आप देख सकते हैं सना वीडियो में ब्लैक बुर्का पहने नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muttawiffy Hujjaj South Asia (@mhsaco1)

इस वीडियो में उन्होंने कहा, "मेरे पास्ट में मेरे पास सबकुछ था, नाम, फेम, पैसा। मैं जो भी चाहती सब कर सकती थी, लेकिन एक चीज मिसिंग थी और वो मेरे दिल में शांति। मैं सोचती थी कि मेरे पास सबकुछ है तो मैं खुश क्यों नहीं हूं? यह बहुत मुश्किल था और काफी समय तक मैं डिप्रेशन में रही। कई ऐसे दिन थे जब अल्लाह मुझे साइन के जरिए मैसेज देने की कोशिश करते थे।" इसी के साथ सना ने उस साल के बारे में बात की, जिसने उनकी लाइफ को पूरी तरह से बदल दिया। उन्होंने रोते हुए बताया, "मुझे याद है 2019 में रमजान के वक्त मैं सपने में अपनी कब्र देखा करती थी। मैं एक जलती, धधकती हुई कब्र देखती थी और उस कब्र में मैंने खुद को देखा था। यह एक साइन था कि भगवान मुझे कह रहे हैं कि अगर मैंने खुद को नहीं बदला तो मेरा अंत ऐसे ही होगा। इस वजह से मुझे एंजाइटी होने लगी थी।"

इसी के साथ सना ने आगे हिजाब के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे याद है कि बदलाव हो रहे थे। मैं मोटिवेशनल इस्लामिक स्पीच सुना करती थी। एक रात मैंने एक बहुत खूबसूरत बात पढ़ी, जिसमें एक मैसेज लिखा था। आप नहीं चाहोगे कि हिजाब पहनने का पहला दिन आपकी लाइफ का आखिरी दिन हो। वो बात मेरे जहन में बैठ गई। मैं अगले दिन उठी मेरा बर्थडे था। मैंने स्कार्फ निकाला और पहन लिया और उस दिन सोचा कि मैं इसे कभी नहीं हटाउंगी।" आप सभी को बता दें कि सना ने अक्टूबर 2020 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी और इसके बाद उन्होंने 21 नवंबर 2020 को इस्लामिक स्कॉलर मुफ्ती अनस सैयद से सूरत में शादी कर ली थी।

लटकने लगे हैं ब्रेस्ट तो करें यह 3 योगासन, आ जाएगी कसावट

'डेविड से ज्यादा खतरनाक हैं करण जौहर', जब गोविंदा ने किया था चौकाने वाला खुलासा

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा', बेटे की लाश के साथ पिता को आया मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -