"अब होगा खून खराबा-" करण जौहर
Share:

करण जौहर (Karan Johar) की एक सोशल मीडिया पोस्ट ने रविवार को फैन्स की उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। करण ने लिखा, "अब खून खराबा होगा!" इस लाइन से फैन्स को हिंट मिला कि उनका नया प्रोजेक्ट एक एक्शन मूवी ही होने वाली है और कुछ नहीं। क्या है वो नया प्रोजेक्ट इसका खुलासा भी हो चुका है।

करण ने एक धमाकेदार एक्शन वीडियो के साथ ये मूवी का भी एलान कर दिया है इसके हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हैं। मूवी का टाइटल 'स्क्रू ढीला' (Screw Dheela) है और टाइगर का किरदार ताबड़तोड़ एक्शन करता हुआ दिखाई दे रहा है।  वीडियो साझा करते हुए करण ने लिखा, "एंटरटेनमेंट के सॉलिड पंच के साथ हम आ रहे हैं। स्क्रू ढीला में टाइगर श्रॉफ को प्रेजेंट करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं, जिन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं शशांक खेतान (Shashank Khaitan) एक्शन की एक बिल्कुल नई दुनिया में!!

 

क्या टाइगर का होगा डबल रोल: अनाउंसमेंट वीडियो में टाइगर को गुंडों ने पकड़ा हुआ है और उन्हें पीट रहे हैं। टाइगर उनसे कहते हैं कि उन्हें गलतफहमी हुई है। वो तो एक नॉर्मल पीटी टीचर अखिलेश मिश्रा हैं। जिसके उपरांत वो गुंडे अपनी कैद में एक लड़की का वीडियो चलाते हैं जो टाइगर को जॉनी बुला रही है। तो क्या टाइगर मूवी में डबल रोल करने वाले हैं? हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सलमान के बाद कैटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी

'मैं रैपिड फायर शोज में बड़ा मशहूर हूँ', करण जौहर को कार्तिक आर्यन का मुंहतोड़ जवाब!

फिल्म मशान के 7 वर्ष पूरे होने पर विक्की कौशल ने इस तरह मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -