मां से बोला बेटा- 'आखिरी बार देख लो मेरा चेहरा', और फिर..

हापुड़: हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद का है. जहाँ एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की शादी होने के बाद खुद को गोली से उड़ा लिया. इस मामले में 21 साल के प्रेमी ने अपने सिर में गोली मारी जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जनपद के एक निजी अस्पताल में लाया गया. वहीं उस समय हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया है और खबर है कि वहां पर उसका इलाज चल रहा है.

इस मामले में कोटला निवासी आरिफ का किसी लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार को प्रेमिका की शादी हो गई. उसकी शादी से आहत होने के बाद प्रेमी ने सुसाइड करने की कोशिश की और अपने सिर में गोली मार ली. वहीं दिल्ली एम्स में गंभीर हालत में उसका उपचार किया जा रहा है.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि युवक ने सोमवार की सुबह करीब 3 बजे अपनी मां से उसका आखिरी बार चेहरा देखने को कहा था. वहीं युवक ने अपनी मां से कहा था कि ''वो उसका आखिरी बार चेहरा देख ले, इसके बाद वो उसका चेहरा नहीं देख पायेगी, इतना कहने के बाद युवक घर से चला गया था.'' खबरों के अनुसार अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं हापुड़ एसपी संजीव सुमन ने बताया कि, ''प्रेमिका की शादी होने से नाराज (21) वर्षीय युवक ने खुद को सिर में गोली मारकर सुसाइड करने का प्रयास किया है. युवक को गंभीर हालत में दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है और आगे जांच जारी है.''

गौ माता के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी हुआ अरेस्ट

वृद्धा के पाँव से नहीं निकले चांदी के कड़े तो पाँव ही काट ले गए दरिंदे

जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने की खुदकुशी

Most Popular

- Sponsored Advert -