वृद्धा के पाँव से नहीं निकले चांदी के कड़े तो पाँव ही काट ले गए दरिंदे

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में चांदी के जेवरों के लिए एक 85 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. वहीं जब उसके पैरों से 400 ग्राम चांदी के भारी कड़े नहीं निकले तो आरोपियों ने दरिंदगी की सभी हदों को पार करते हुए उसके दोनों पैर ही काट दिए और ले गए.

जी हाँ, यह निर्मम हत्या मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हुई. जी दरअसल मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के सुठालिया से करीब 12 किलोमीटर दूर स्थित गांव सालरिया खेड़ी में रात को एक वृद्ध महिला भूली बाई पत्नी किशन जी मालवीय (85) की अज्ञात हत्यारों ने पहले तो गला दबाकर हत्या की, फिर उसके दोनों पैर काटकर ले गए. वहीं बुजुर्ग महिला पैरों में 400 ग्राम के चांदी के कड़े पहनी हुई थी और उनकी कीमत करीब 15 हजार रुपये है जिनके लालच में यह सब हुआ. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बीते शुक्रवार सुबह गांव का चौकीदार शौच करने गया तो उसने शव देखा जो उसके खेत के पास स्थित नाले में पड़ा था.

उसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी. इस मामले में महिला का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और देर शाम महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया. अब तक पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा आईपीसी की 302 व 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था समर खान, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

बाप ने किया बेटी को गर्भवती, माँ ने लिखवाई थाने में रिपोर्ट

पानी पीकर रोजा खोल रहे थे बच्चे, पिता से नहीं हुआ सहन दे दी जान

Most Popular

- Sponsored Advert -