गौ माता के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी हुआ अरेस्ट

बीते दिनों ही जो अपराध का मामला सामने आया था वह मध्य प्रदेश के गुना जिले का था. जहाँ एक युवक ने गौ माता के साथ बलात्कार किया था. वहीं उस युवक का नाम समर खान उर्फ कल्लू बताया गया था जो अब पुलिस के कब्जे में है. जी दरअसल बीते दिनों पुलिस ने समर खान के ऊपर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था और अब वह पुलिस हिरासत में है.

जी दरअसल यह घटना शनिवार को रात 1:00 बजे की है. इस मामले में चाचौड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बीनागंज में राम जानकी मंदिर वाली गली के चौक पर समर खान ने गौ माता के साथ दुष्कर्म किया था. वहीं जैसे ही मोहल्ले वालों को इसकी खबर हुई तो सनसनी मच गई. इसी बीच किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया जिससे हंगामा हो गया. इस मामले में आरोपी समर खान उर्फ कल्लू चचोरा मोहल्ले का रहने वाला है. 

वहीं बीते रविवार सुबह बीनागंज में रहने वाले कैलाश नारायण शर्मा ने लिखित शिकायत चचोरा क्षेत्र कि पुलिस थाना में दे दी है और उनसे गुजारिश की गई है कि इस केस पर सुनवाई की जाए. जी दरअसल कैलाश नारायण ने पुलिस से कहा कि ''आरोपी युवक ने हिंदू धर्म का उल्लंघन करके बहुत घिनौना काम किया है और उन्होंने दो चश्मदीन गवाहों की जानकारी पुलिस को देखकर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है.'' इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

यूपी में मिली दलित युवक की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी

वृद्धा के पाँव से नहीं निकले चांदी के कड़े तो पाँव ही काट ले गए दरिंदे

जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने की खुदकुशी

Most Popular

- Sponsored Advert -