इस तरह बेटे संग नए साल का जश्न मनाते नजर आए सैफ और करीना
इस तरह बेटे संग नए साल का जश्न मनाते नजर आए सैफ और करीना
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि साल 2020 आ चुका है. इस समय सभी नए साल का जश्न मनाने के लिए अपनों के साथ, अपने दोस्तों के साथ डूबा हुआ है. ऐसे में नए साल का बॉलीवुड सेलेब्स ने भी धमाकेदार तरीके से स्वागत किया जो आप देख ही रहे होंगे. इस लिस्ट में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का नाम भी शामिल हैं जो अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ स्विट्जरलैंड में नए साल का जश्न मनाने के लिए गईं हैं.

वहां से उनकी एक फोटो सामने आई है. आप देख सकते हैं इस फोटो में सैफ अली खान ब्लैक टुक्सेडो में नजर आ रहे हैं वहीं करीना खूबसूरत ड्रेम में सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही हैं. नए साल की पार्टी की तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान करीना और सैफ के लिटिल मंचकिन तैमूर अली खान अपनी ओर खींच रहे हैं उनका लुक आकर्षक दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इस फोटो में तैमूर ब्लू शर्ट-जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहने अपने पापा की गोद में बेहद क्यूट एक्सप्रेशन्स देते नजर आ रहे हैं.

वहीं करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर भी हैं. बीते दिनों वह करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ नए साल का धमाकेदार तरीके से जश्न करते नजर आईं थीं. करीना इन दिनों फिल्म गुड न्यूज़ में दिखाई दे रहीं हैं और जल्द ही वह अन्य फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं जिनमे लाल सिंह चड्ढा शामिल है. 

इस शो से विद्या बालन ने बनाई इंडस्ट्री में अपनी जगह, फिल्म परिणीता से मिली थी सफलता

अर्पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटी संग यूँ आईं नजर

हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -