अर्पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटी संग यूँ आईं नजर
अर्पिता को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटी संग यूँ आईं नजर
Share:

आपको पता ही होगा कि सलमान खान के जन्मदिन 27 दिसंबर के दिन उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने बेटी को जन्म दिया और उन्होंने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अपनी बेटी को दुनिया में लाने का कदम उठाया. वहीं इस समय अर्पिता को हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें अर्पिता फैमिली संग अस्पताल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं तस्वीर में अर्पिता परिवार के साथ बाहर निकल रही हैं और अर्पिता ने बेटे आहिल शर्मा का हाथ पकड़ा हुआ है वहीं बेटी आयत को उनके पापा ने गोद में ले रखा है. इस समय सलमान के घर में खुशी हा माहौल है और सभी इस छोटे से महमान के स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फैमिली फोटोज शेयर की थीं और वह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. ऐसे में अब आयत की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं लेकिन इन तस्वीरों में आयत का मुँह साफ़ दिखाई नहीं दे पा रहा है.

खबरों के मुताबिक अर्पिता की डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे और अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया. वहीं उन्होंने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि वे सलमान खान के 54वें जन्मदिन पर ही भाईजान को ये खास तोहफा देने वाली हैं और उन्होंने आखिरकार सलमान को यह तोहफा दे ही दिया. सलमान ने अपने जन्मदिन पर ट्वीट कर लिखा था, 'इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत. इस परिवार को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट देने के लिए अर्प‍िता और आयुष आपको धन्यवाद. उम्मीद करता हूं कि इस पोस्ट को जितने लोग पढ़ेंगे उतने लोग उसे (आयत को) आशीर्वाद देंगे और आशा करता हूं कि बड़ी होकर हम सबका नाम रोशन करे. इतने प्यार और इज्जत के लिए धन्यवाद. आप सबका आभारी हूं.'

'एक मच्छर साला आदमी को हिजड़ा बना देता है', डायलॉग के अंदर जान डालने वाले नाना पाटेकर करते है फैंस के दिलो पर राज़

Dabangg 3 Box Office : 150 के आकड़े पर जाने की रफ़्तार हुई धीमी, जानिये दबंग 3 के दसवे दिन का कलेक्शन

फ़िल्म "भांगड़ा पा ले" का नया गाना 'हो जा रंगीला रे' हुआ रिलीज़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -