हिना खान ने लुक के साथ किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, आंखों पर लगाया ब्लू आईशैडो
हिना खान ने लुक के साथ किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, आंखों पर लगाया ब्लू आईशैडो
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन  के बीच टीवी की स्टार एक्ट्रेस हिना खान ईद मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं होम क्वारंटाइन में रह रही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दीवाना बना दिया है।इसके अलावा  अभिनेत्री को देख ऐसा लगता है कि वो घर में रहते हुए परिवार के साथ स्टाइलिश अंदाज में ईद मनाएंगी।

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान की कुछ तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों में हिना खान परफेक्ट लुक में नजर आ रही हैं।वहीं  एक्ट्रेस को देख ऐसा लगता है कि वो ईद की तयारी कर रही हैं।ईद अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी है इससे पहले हिना खान मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट कर अपने आपको खूबसूरत बना रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी अदाकारा ने अपनी आंखों पर ब्लू कलर का आईशैडो लगाकर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। वहीं होम क्वारंटाइन में रह रही हिना खान ने इस बार रोजा रखा है साथ ही वो अल्लाह की ईबादत भी कर रही है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, हिना खान ने फिल्म ‘हैक्ड’ के जरिए अपने बॉलीवुड करियर शुरू किया है।‘हैक्ड’ अलावा हिना खान हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘Smartphone’ में अहम किरदार में दिखाई दी थी।

शहनाज गिल के पिता ने दुष्कर्म के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, जानिये पूरा मामला

आम देख कर अर्चना पूरन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान खान ने हिना खान को दिए वर्कआउट के टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -