माता-पिता संग तेजस्वी ने दिल्ली में मनाया अपना जन्मदिन, लालू यादव ने बेटे के नाम लिखा ये खास पत्र
माता-पिता संग तेजस्वी ने दिल्ली में मनाया अपना जन्मदिन, लालू यादव ने बेटे के नाम लिखा ये खास पत्र
Share:

पटना: मंगलवार को दिल्ली में राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने माता-पिता लालू प्रसाद यादव तथा राबड़ी देवी के साथ अपना 32वां जन्मदिन मनाया। तेजस्वी के जन्मदिन के अवसर पर लालू ने अपने पुत्र के नाम एक खुली चिट्ठी लिखी तथा कामना की कि वह आने वाले दिनों में बिहार के सीएम बनें।

वही लालू ने तेजस्वी के नाम लिखी अपनी खुली चिट्ठी में कामना की है कि उनका छोटा बेटा बिहार के लोगों की बहुत सेवा करे तथा एक नए विजन एवं जन उपयोगी मानसिकता के साथ बिहार को तरक्की के मार्ग पर ले जाए। साथ ही लालू ने तेजस्वी के नाम लिखी चिट्ठी के पहले भाग में लिखा- "आप बिहार के जन-जन की बहुत सेवा करें। एक नए विजन एवं जन उपयोगी मनोयोग के साथ प्रदेश को बहुत आगे ले जाएं, जन्मदिन पर यही आशीष देते हैं।"

वही चिट्ठी के दूसरे हिस्से में, राजद प्रमुख ने तेजस्वी को शांत मन, संवेदनशील हृदय तथा कोमल भाषण बनाए रखने एवं अपने संघर्ष, कड़ी मेहनत, ऊर्जा और निडर मन को जारी रखने और बिहार के वंचित व्यक्तियों को जरुरी नेतृत्व प्रदान करने की सलाह दी। बता दे कि पिछले दिनों बिहार उपचुनाव के चलते राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद कुछ दिनों के लिए पटना आए थे, मगर 2 नवंबर को चुनावी परिणामों में पार्टी की हार के पश्चात् अगले ही दिन लालू, राबड़ी देवी, मीसा भारती तथा तेजस्वी यादव सभी दिल्ली रवाना हो गए एवं तब से तेजस्वी यादव दिल्ली में ही रह रहे हैं।

उत्तराखंड में 11 नवंबर से शुरू होंगे केंद्रीय नेताओं के धुआंधार दौरे

पंजाब चुनाव के पहले आप पार्टी के पैरो तले खसकि जमीन, रुपिंदर कौर ने पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

किसान आंदोलन: 29 नवंबर से ट्रैक्टर लेकर संसद घेरेंगे 500 किसान, राकेश टिकैत ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -