उत्तराखंड में 11 नवंबर से शुरू होंगे केंद्रीय नेताओं के धुआंधार दौरे
उत्तराखंड में 11 नवंबर से शुरू होंगे केंद्रीय नेताओं के धुआंधार दौरे
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की चुनावी राजनीती गरमाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं के 11 नवंबर से धुआंधार दौरे आरम्भ हो जाएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 नवंबर को दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आएंगे। वह कुमाऊं मंडल के अल्मोड़ा व रुद्रपुर में प्रवास कर सकते हैं। इस माह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रवास एवं जनसभाओं के समारोह भी तकरीबन निर्धारित हो गए हैं, जिनकी पार्टी जल्द ही ऐलान कर देगी।

वही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में राज्य महामंत्रियों के साथ हुई मीटिंग में केंद्रीय नेताओं के प्रवास समारोहों पर मंथन हुआ। देर शाम तक चली मीटिंग में 11 नवंबर से 30 नवंबर तक के समारोह तय कर दिए गए। निर्धारित हुआ कि 11 नवंबर से पार्टी के प्रदेश संगठन प्रभारी, सह प्रभारी, चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी फील्ड में उतरेंगे। वे राज्य के भिन्न-भिन्न जिलों का दौरा करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री शाह की दिल्ली में हुई मीटिंग के बिंदुओं पर विचार हुआ तथा केंद्रीय मंत्रियों व नेताओं के प्रवास के कार्यक्रम निर्धारित किए गए। 

कौशिक के अनुसार, पार्टी सभी 252 मंडलों तथा 70 विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे चरण के समारोह करेगी। मोर्चों के सम्मेलन होंगे। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बुधवार को पार्टी के महासंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। पार्टी दफ्तर में एक प्रेस के जरिए वह पूरे राज्य में एक साथ चलाए जाने वाले महासंपर्क अभियान की जानकारी देंगे।

पंजाब चुनाव के पहले आप पार्टी के पैरो तले खसकि जमीन, रुपिंदर कौर ने पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

किसान आंदोलन: 29 नवंबर से ट्रैक्टर लेकर संसद घेरेंगे 500 किसान, राकेश टिकैत ने किया ऐलान

'अगली बार गोली अंदर होगी..', कांग्रेस राज में कौन करना चाहता है भाजपा सांसद रंजीता कोहली की हत्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -