रिलीज के पहले ही ऑनलाइन लीक हुई 'दृश्यम 2'
रिलीज के पहले ही ऑनलाइन लीक हुई 'दृश्यम 2'
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की मूवी दृश्यम 2 (Drishyam 2) को लेकर बहुत दिनों से चर्चा हो रही है। लंबे इंतजार के उपरांत अब ये मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज हो क्युकी है। इसके उपरांत फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि अजय देवगन की 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है। इस मूवी के द्वारा बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी करने जा रहे है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद मेकर्स खुश नहीं दिखाई दे रही है।

ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म: अजय देवगन और तब्बू की मूवी  'दृश्यम 2' आज यानी 18 नवंबर 2022 को रिलीज हो चुकी है। इस मूवी के पहले पार्ट को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसके उपरांत अब मूवी का दूसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ गया है। लेकिन इसी दौरान मूवी को लेकर एक बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। खबरों का कहना है कि तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और फिल्मी जिला जैसी साइट्स ने अजय देवगन की 'दृश्यम 2' को ऑनलाइन लीक किया जा चुका है। जिसे जानने के उपरांत मेकर्स काफी परेशान नजर आ रहे है। कहा जा रहा है कि इस मूवी के ऑनलाइन लीक होने के उपरांत  इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका असर देखने को  के लिए भी मिल सकता है।

ऐसी रही फिल्म की एडवांस बुकिंग: अजय देवगन, तबू और श्रिया सरन की मूवी 'दृश्यम 2' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि इस मूवी ने एडवांस बुकिंग से 4.50 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है। जानकारी के लिए बता दें कि इस मूवी का पहला पार्ट वर्ष 2015 में रिलीज हुआ था।  

टाइट कपड़ों से लेकर छोटे कपड़े तक पहनकर ट्रोल हो चुकीं हैं आमिर खान की बेटी

Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर अजय देवगन की 'पत्नी' ने कर डाला किस, देखते रह गए लोग

माता की चौकी से शुरू होगा हंसिका की शादी का सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -