'वध' का नया टीज़र पोस्टर जारी
'वध' का नया टीज़र पोस्टर जारी
Share:

काफी समय से इंडस्ट्री से दूर चल रहे संजय मिश्रा अब धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं। वह नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'वध' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पहला टीज़र पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल मेकर्स ने संजय मिश्रा के एक और टीज़र पोस्टर के साथ हमें 'वध' की रोमांचक दुनिया की एक झलक दी है और यह दर्शकों को खूब लुभा रहा है। फिल्म के जारी इस नए पोस्टर में, संजय मिश्रा को अपने चेहरे पर इंटेंसिटी बनाए रखते हुए मनोहर कहानियां मैगजीन पढ़ते हुए देखा जा सकता हैं।

Ind Vs NZ: बारिश की भेंट चढ़ा पहला T20, बिना एक गेंद फेंके रद्द हुआ मैच

आप देख सकते हैं इस पोस्टर के चलते सस्पेंस बढ़ गया है और यह सोचने में आ रहा है कि मेकर्स इस पोस्टर के जरिए क्या इशारा करने की कोशिश कर रहे हैं? इस नए पोस्टर को देखने के बाद कई लोगों का उत्साह बढ़ गया है। मिली खबर के मुताबिक यह फिल्म थ्रिलर ड्रामा होगी और पोस्टर दिलचस्प लग रहा है। इसी के साथ यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि फिल्म का सस्पेंस फैक्टर काफी हाई है। इसके अलावा, ऐसा लगता है कि वध निश्चित रूप से दो दिग्गज अभिनेताओं, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की एक साथ स्क्रीन पर उपस्थिति के साथ अपनी तरह की एक अनूठी फिल्म होने जा रही है।

आपको बता दें कि 'वध' राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। इस फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया गया। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।

'आतंकवाद देश की सुरक्षा के लिए बड़ा ख़तरा, लेकिन टेरर फंडिंग..', NMFT सम्मेलन में गरजे शाह

रुबीना दिलैक की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

Video: 9 साल की बच्ची को उठाकर अबूबकर सिद्दीकी ने फेंका, मामला जानकर पुलिस हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -