3 अभिनेताओं को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं तब्बू, शादीशुदा एक्टर संग 10 साल तक रहा था रिश्ता
3 अभिनेताओं को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं तब्बू, शादीशुदा एक्टर संग 10 साल तक रहा था रिश्ता
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली तब्बू का आज जन्मदिन है। तब्बू आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने करियर में तब्बू ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह अपने अफेयर के चलते अधिक सुर्ख़ियों में रहीं। तब्बू का नाम साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन संग जुड़ा और दोनों ने कई सालों तक एक-दूजे को डेट किया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तब्बू और नागर्जुन लगभग 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं और इतने लंबे रिलेशनशिप के बाद भी दोनों के प्यार को शादी की मंजिल मिल ना सकी।

शाहरुख खान ने जन्मदिन पर फैंस के बीच काटा केक, Video हो रहे वायरल

कहा जाता है नागार्जुन और तब्बू की लव लाइफ काफी उतार चढ़ाव भरी रही, हालाँकि दोनों स्टार्स ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा है। कहा जाता है नागार्जुन और तब्बू की मुलाकात फिल्म नीलले पल्लेदाता के सेट पर हुई थी। यहाँ एक्टिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और समय के साथ उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। उस समय नागार्जुन शादीशुदा थे। कहा जाता है दोनों ने लगभग 10 साल तक एक-दूजे को डेट किया था, लेकिन नागार्जुन के शादीशुदा होने के चलते दोनों शादी नहीं कर सके क्योंकि अभिनेता अपनी शादी को तोड़ने को तैयार नहीं थे।

नागार्जुन के अलावा तब्बू संजय कपूर को भी डेट कर चुकीं हैं लेकिन दोनों शादी नहीं कर सके। कहा जाता है दोनों जल्द अलग हो गए थे। इसके अलावा वह साजिद नाडियाडवाला को भी डेट कर चुकीं हैं। हालाँकि इनका रिश्ता भी अधिक समय तक चल ना सका और दोनों अलग हो गए।

कांतारा देख देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कर दी तारीफ़

दिसंबर में इस जगह शादी करने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी!

भाग्यश्री को अकेले में ले जाकर ये काम करते थे सलमान, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -