कांतारा देख देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कर दी तारीफ़
कांतारा देख देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कर दी तारीफ़
Share:

होम्बले फिल्म्स 'कांतारा' एक ऐसी फिल्म है जो लगातार अपनी सफलता के उदाहरण पेश कर रही है। इस फिल्म को लोग अब तक देख रहे हैं और इसकी तारीफों के पूल भी बाँध रहे हैं। जी दरअसल समय के साथ फिल्म की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। केवल यही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। हालाँकि फिल्म को आलोचकों, मशहूर हस्तियों और विभिन्न क्षेत्रों के कई गणमान्य व्यक्तियों से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिल रहा है। केवल यही नहीं बल्कि इसका जादू भारतीय मंत्रालय में भी दिखाई दे रहा है।

'प्रयागराज में 40 फीसद मौतें डेंगू से...' इलाहबाद हाई कोर्ट ने दिए DM-CMO को पेश होने के आदेश

जी दरअसल हाल ही में कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, कंज्यूमर अफेयर्स एंड फूड एंड पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन और टेक्सटाइल्स के मंत्री माननीय श्री पियूष गोयल ने 'कांतारा' को एक उदाहरण माना है, जिसने कर्नाटक की समृद्ध संस्कृति को दर्शाया है, वहीं अब भारत के वित्त मंत्री माननीय निर्मला सीतारमण जी ने भी ये फिल्म देखी और इसकी स्टोरी की खूब तारीफ की हैं, जो तुलुवानाडु और करावली की समृद्ध परंपरा को उजागर करती है।

जी दरअसल अपने सोशल मीडिया पेज पर इसे शेयर करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वालंटियर और वेल विशर्स के साथ एक तस्वीर साझा की और फिल्म और लेखक, निर्देशक और अभिनेता, ऋषब शेट्टी की तारीफ की। उन्होंने कैप्शन लिखा, 'वालंटियर और शुभचिंतकों की एक टीम के साथ बेंगलुरु में #Kantaramovie देखी। अच्छी तरह से बनाई गई है @shetty_rishab (लेखक/निर्देशक/अभिनेता)  यह फिल्म तुलुवानाडु और करावली की समृद्ध परंपराओं को कैप्चर करती है। @rajeshpadmar @samirkagalkar @surnell @modifiedvikas @kiranks @Shruthi_thumbri "

उनके अलावा, 'कांतारा' को अनिल कुंबले, प्रभास, प्रशांत नील, विवेक रंजन अग्निहोत्री, सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर भारत के युवा मामलों और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और अलग अलग क्षेत्रों की जानी मानी हस्तियों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले लोकप्रिय भारतीय योग गुरु, स्पिरिचुअल लीडर श्री श्री रविशंकर ने भी अपने भक्तों के साथ बेंगलुरु में अपने आश्रम में फिल्म देखी थी। कांतारा के बारे में बात करें तो इसका कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं।

इस दिन अपना सरकारी बंगला छोड़ देंगे सुब्रमण्यम स्वामी, कोर्ट को बताई तारीख

सोने-चांदी की कीमतों में आई गिरावट, जानिए आज क्या है भाव

बॉयफ्रेंड संग जमकर नाची उर्फी जावेद! वीडियो देख असमंजस में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -