भाग्यश्री को अकेले में ले जाकर ये काम करते थे सलमान, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
भाग्यश्री को अकेले में ले जाकर ये काम करते थे सलमान, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया तो आप सभी ने देखी ही होगी। साल 1989 में आई यह फिल्म एक लवस्टोरी थी, और इस फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। आपको पता हो यह फिल्म हिट हुई थी और पहली ही फिल्म से भाग्यश्री मशहूर हो गईं। हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री फिल्मों से दूर हो गईं। उन्होंने शादी कर ली थी और फिल्मों को अलविदा कह दिया। अब इन सभी के बीच भाग्यश्री ने कमबैक किया है और हाल ही में पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि, 'सलमान इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे काफी फ्लर्ट करते थे।'

जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वह भाग्यश्री के पास आते और उनके कानों में गाते दिल दिवाना, बिन सजना के माने ना। एक्ट्रेस को लगा कि सलमान उनसे फ्लर्ट करने लगे हैं। जी हाँ और सलमान उन्हें अकेले में ले जाते और फिर वहीं गाना उन्हें सुनाते। इसके अलावा आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सलमान से कहना पड़ा कि लोग क्या सोचेंगे? एक्ट्रेस को डर सताने लगा कि उनकी इमेज खराब होगी।

Video: जन्मदिन पर 'छैय्या छैय्या' गाने पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान

उसके बाद सलमान ने कहा, मैं जानता हूं तो एक्ट्रेस ने पूछा क्या जानते हो। बाद में बातों में सलमान ने बताया कि वो दरअसल उनके और उनके बॉयफ्रेंड हिमालय के रिश्ते के बारे में जानते हैं। सलमान और हिमालय के कॉमन फ्रेंड थे, जिनके जरिए एक्ट्रेस के रिलेशन के बारे में सलमान को पता चला था। ऐसे में सलमान उनसे मजाक करते थे। आप सभी को बता दें कि मैने प्यार किया से बतौर लीड हीरो सलमान ने शुरूआत की, और भाग्यश्री की भी यह पहली फिल्म थी।

यह फिल्म सूरज बड़जात्या की भी पहली फिल्म थी और इस फिल्म से ही प्रेम का कैरेक्टर 1990 के दशक में सलमान के साथ जुड़ा, बाद में वह राजश्री की अन्य फिल्मों हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो में इसी नाम से नजर आए।

शाहरुख खान ने जन्मदिन पर फैंस के बीच काटा केक, Video हो रहे वायरल

हिंदी छोड़ मराठी सिनेमा में जलवे दिखाएंगे अक्षय कुमार

नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -