शाहरुख खान ने जन्मदिन पर फैंस के बीच काटा केक, Video हो रहे वायरल
शाहरुख खान ने जन्मदिन पर फैंस के बीच काटा केक, Video हो रहे वायरल
Share:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कल अपना 57वां जन्मदिन मनाया। वहीं इस दौरान उन्होंने खूब एन्जॉय किया। जी दरअसल शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर भी फैंस की भीड़ देखने को मिली। इस समय सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कई वीडियो वायरल हो रहे है हालाँकि अब स्पेशल वीडियो सामने आया है जिसमें वो जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो उनकी बर्थडे पार्टी का है। जी दरअसल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बर्थडे पार्टी के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दो साल तक की सीक्रेट डेटिंग और अब ब्यूटी क्वीन्स ने एक-दूजे से रचाई शादी

वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपने फैंस के साथ केक काट रहे हैं और उनके केक पर एसआरके लिखा हुआ है। इस दौरान जैसे ही एक्टर केक कट करते हैं फैंस जोर-जोर से चिल्लाना शुरु कर देते है। आप देख सकते हैं शाहरुख खान के बर्थडे केक पर किंग का ताज बना हुआ है जो सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान के नाम है। आप देख सकते हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बर्थडे पार्टी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो केक कट होने के बाद स्टेज पर जमकर डांस कर रहे हैं और उन्हें देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर सभी उनको बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी के साथ ही उनके वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। अब अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द पठान में नजर आएँगे। इस फिल्म का टीजर एक्टर ने अपने जन्मदिन पर जारी किया जो उनके फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा साबित हुआ।

हिंदी छोड़ मराठी सिनेमा में जलवे दिखाएंगे अक्षय कुमार

नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा!

Video: जन्मदिन पर 'छैय्या छैय्या' गाने पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -