कभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं तापसी पन्नू, इस बैडमिंटन प्लेयर को कर रहीं हैं डेट
कभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं तापसी पन्नू, इस बैडमिंटन प्लेयर को कर रहीं हैं डेट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का आज जन्मदिन है। तापसी का जन्म 1 अगस्त को हुआ था और आज वह अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगी। आप सभी जानते ही होंगे तापसी (Taapsee Pannu) उन एक्ट्रेस में से आती हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है। आप सभी ने तापसी को पिंक, मुल्क, बदला, मनमर्जियां, थप्पड़ और नाम शबाना जैसी फिल्मों में देखा होगा जो सभी बेहतरीन रहीं हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का जन्म 1 अगस्त 1987 को दिल्ली में एक सिख परिवार में हुआ था।

उनके पिता दिलमोहन सिंह पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, जबकि मां निर्मलजीत पन्नू एक हाउसवाइफ हैं। कहा जाता है आठ साल की उम्र से तापसी (Taapsee Pannu) ने कथक और भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था, और उसके बाद करीब आठ साल तक तापसी ने डांस की ट्रेनिंग भी ली, तापसी एक स्क्वाश प्लेयर भी हैं। आपको बता दें कि तापसी (Taapsee Pannu) ने एक टैलेंट शो ‘गेट गॉर्जियस’ के लिए ऑडिशन दिया जिसके बाद वो सेलेक्ट हो गईं और मॉडलिंग की ओर अपने करियर को आगे बढ़ाया, हालाँकि उसके पहले तापसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर थींमॉडलिंग में काम करने के बाद साल 2010 में उन्होंने तेलुगू फिल्म से डेब्यू किया।

जी दरअसल तापसी (Taapsee Pannu) ने साल 2013 में फिल्म ‘चश्मेबद्दूर’ से बॉलीवुड में कदम रखा और इस फिल्म के बाद वह आगे बढ़ती गई। इन दिनों भी वह अपनी कई दमदार फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में है। निजी जीवन के बारे में बात करें तो तापसी पन्नू ने बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। जी हाँ और बीते समय में एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि वह किसी से अपने इस रिश्ते को छुपाना नहीं चाहती हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणवीर ने कंडोम कंपनी के लिए शुरू कर दिया था काम, और फिर।।।

उर्फी को देख पूनम को हुई जलन।।।फिर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना पुराना अंदाज

'अगर मुझे खुद को मारना होता।।।', जानिए क्यों अदनान सामी ने कहा ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -