'अगर मुझे खुद को मारना होता...', जानिए क्यों अदनान सामी ने कहा ऐसा?
'अगर मुझे खुद को मारना होता...', जानिए क्यों अदनान सामी ने कहा ऐसा?
Share:

अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाले अदनान सामी इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट्स डिलीट कर दिए थे। केवल यही नहीं बल्कि अदनान ने अपने सभी इंस्टा पोस्ट्स डिलीट किए और एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- अलविदा। जी दरअसल अदनान के इस अलविदा (Alvida) ने उनके सभी फैन्स को काफी परेशान कर दिया और उसके बाद सभी फैंस यह सोचने लगे कि आखिर ऐसा हुआ क्या? इन सभी के बीच अब खुद सिंगर ने बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया और क्या है 'अलविदा' का मतलब।

जी दरअसल अदनान सामी के इंस्टाग्राम को अलविदा कहने से उनके फैन्स परेशान हो गए थे और अब एक वेबसाइट से बातचीत में अदनान ने कहा, ''आप इसे चाहें चालाकी कह दें या फिर बेवकूफी, लेकिन सोशल मीडिया से सारी पोस्ट्स डिलीट करने के पीछे मेरी हाल ही में सामने आई ट्रांसफॉर्मेशन रही। कोविड काल ने हम सभी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि जिंदगी में हम किसी चीज को प्राथमिकता देना चाहते हैं।।।'' वहीं अदनान आगे कहते हैं, ''मैंने तय किया कि मैं एक बार फिर म्यूजिक बनाऊंगा। ये बदलाव मेरे लिए सिर्फ शारीरिक नहीं बल्कि मानसिक भी रहा। मैं एक बार फिर अच्छे म्यूजिक को बनाने की सोचने लगा। और इसलिए मैंने खुद को अदनान 2.0 कह दिया, इंस्टा पर भी। ऐसे में मैंने सोचा कि इस बदलाव के चलते ही ये एक अच्छा आइडिया होगा कि मैं अपने पुराने सभी सोशल मीडिया पोस्ट्स को आर्काइव कर दूं।''

इसी के साथ इस बातचीत में अदनान ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स डिलीट नहीं किए हैं, बल्कि आर्काइव किए हैं। इस दौरान अदनान ने अलविदा को लेकर कहा कि, 'ऊपर वाला न करे लेकिन अगर मुझे खुद को खत्म ही करना होता तो सिर्फ मैं कैप्शन में अलविदा लिख देता, न कि एक बेहतरीन सा सिनेमैटिक लोगो बनाता अलविदा का। अगर मुझे खुद को मारना ही होता तो मैं ऐसे सिनेमैटिक अनाउंसमेंट के लिए वक्त खर्च नहीं करता।' आपको बता दें कि अलविदा, अदनान सामी का एक नया गाना है जो 28 जुलाई को रिलीज हो गया है।

VIDEO: अर्जुन को देख जोर-जोर से चिल्लाने लगी मलाइका, देखर एक्टर ने किया ये काम

हिन्दू रीति रिवाजों के साथ अपनी मंगेतर के साथ विवाह करने जा रहा ये सिंगर

अलग नहीं हुए टाइगर-दिशा, एक्टर ने खुद दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -