उर्फी को देख पूनम को हुई जलन...फिर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना पुराना अंदाज
उर्फी को देख पूनम को हुई जलन...फिर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना पुराना अंदाज
Share:

पूनम पांडे और उर्फी जावेद दोनों ही दोनों ही ऐसा नाम है जो अपनी बोल्डनेस के लिए हर जगह पर अपनी पहचान बना चुकी है। वहीं जब दोनों एक ही महफिल में पहुंच जाएं तो ग्लैमर का डोज भी डबल देखने के लिए मिल ही जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने के लिए मिल गया है। दरअसल, शनिवार देर रात मुंबई में एक इवेंट का आयोजन भी हुआ था। इस अवॉर्ड इवेंट में तमाम सेलेब्स ने शिरकत की लेकिन सबसे अधिक लइमलाइट उर्फी जावेद और पूनम पांडे ने ही बटोरी। इस बीच दोनों के लुक्स सामने आ गए थे जो कि काफी तेजी से वायरल होने लगा है। 

उर्फी जावेद का लुक: उर्फी जावेद के लुक के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री इस बीच  ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में गजब के बोल्ड लुक में नजर आ रही है। इस बीच उर्फी जावेद ने ब्रालेट लुक का ब्लाउज पहना हुआ है। पोजे देते वक्त उर्फी साड़ी का पल्लू संभालते हुए दिखाई दी। उन्होंने नाक में नथ और झूमर पासा पहना रखा था। बालों का उन्होंने बन बनाया। इस कार्यक्रम के बीच उर्फी का एक अन्य वीडियो भी वायरल हुआ है इसमें वह पपराजी के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान सभी उर्फी को चीयर करते हैं। 

 

पूनम पांडे का लुक: यदि हम पूनम पांडे के लुक्स के बारें में बात करें तो वो इस दौरान ग्लिटर लुक में नजर आई। पूनम पांडे ने डीप नेक और हाई स्लिट गाउन पहने हुआ था। इस रिवीलिंग ड्रेस में ये एक्ट्रेस अपनी क्लिवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है। पूनम पांडे का इस लुक को नेटिंजस उर्फी जावेद के लुक के साथ कंपेयर करने में लगे हुए है। 

 

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि पूनम पांडे ने इस वीडियो में इवेंट पर अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आई है। पूनम पांडे ने इस वीडियो में एक से बढ़कर एक पोज भी देते हुए दिखाई दी है। जिसे देख लोगों की नजर टिक चुकी है। अब उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। वहीं यूजर ने इस वीडियो को साझा के साथ लाइक किया है। लोगों ने जमकर कमैंट्स भी किए है। हॉटनेस, लुकिंग हॉट। लोगों ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।

'अगर मुझे खुद को मारना होता...', जानिए क्यों अदनान सामी ने कहा ऐसा?

VIDEO: अर्जुन को देख जोर-जोर से चिल्लाने लगी मलाइका, देखर एक्टर ने किया ये काम

प्रेग्नेंसी को लेकर फिर बोली करीना- 'आपको क्या लगता है कि मैं मशीन हूं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -