फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणवीर ने कंडोम कंपनी के लिए शुरू कर दिया था काम, और फिर...
फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणवीर ने कंडोम कंपनी के लिए शुरू कर दिया था काम, और फिर...
Share:

रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक कहे जाते है। वो रणवीर ही हैं जिनकी एडवरटाइजिंग में इस  वक़्त सबसे अधिक डिमांड है। हर विज्ञापन में रणवीर सिंह दिखाई देते है। नूडल से लेकर सॉफ्ट ड्रिंक और यहां तक के कंडोम तक रणवीर सिंह सेल करते हुए दिखाई दे चुके है। ऐसे में उन्हें कुछ समय पहले इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (International Advertising Association) यानी IAA ने बेस्ट एंडोर्सर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया था। इस अवॉर्ड के मिलने के उपरांत रणवीर ने खुलासा किया कि अपना पहला विज्ञापन उन्होंने खुद ही लिखा था।

रणवीर ने खुद लिखी थी एड: अभिनेता बनने से पहले रणवीर सिंह एडवरटाइजिंग एजेंसी के लिए कॉपीराइटर बनाना चाह रहे है। उन्हें लिखना पसंद है। अभिनेता के मुताबिक, जब वह इंटर्न थे तब भी अच्छे अच्छे क्रिएटिव डायरेक्टर्स से बेहतर कॉपीराइटिंग करते थे। उन्होंने यह भी बोला है कि वो कॉपीराइटिंग ही थी जिसने उनके एक्टिंग करियर में आए बुरे समय में उनकी सहायता की थी।

IAA के इवेंट से सामने आए एक वीडियो में रणवीर सिंह इस बारे में बात करते दिखाई दे रहे है। उन्होंने बोला है कि उन्होंने अपने पहले विज्ञापन को खुद ही लिखा था। रणवीर इस बारें में बोलते है, 'मैंने अपने पहले विज्ञापन को खुद लिखा था। वो ड्यूरेक्स कंडोम के लिए था। मेरी पहली फिल्म हिट हुई थी। दूसरी और तीसरी खास नहीं चली। तो मुझे एडवरटाइजर्स के मेरे पास आने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था। मेरे पहले साल के बाद कोला ब्रांड्स, टेलीकॉम ब्रांड्स मेरे पास आए थे। तब मुझे कहा गया था कि अभी यह मत करो, हम तुम्हारी दूसरी फिल्म हिट होने के बाद तुम्हारे मुंह मांगे पैसों पर तुमसे विज्ञापन करवाएंगे।'

जब भाग गए थे एंडोर्सर: उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि , 'फिर मेरी दूसरी फिल्म फ्लॉप हो गई और सब भाग गए। तो मुझे 4 वर्षों तक इंतजार करना पड़ा था। चीजें आगे नहीं बढ़ रही थीं और मैं परेशान हो रहा था क्योंकि मेरे भी अपने सपने और आकांक्षाएं रहीं। मैंने बोला है कि मैं एक मूवी स्टार और ब्रांड एंडोर्सर बनूंगा। तो मेरे पास ड्यूरेक्स कंडोम्स के लिए एक विज्ञापन का आईडिया आ गया। मैंने अपने मैनेजमेंट से उनको फोन करवाया था और पूछा था कि क्या वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने हां कह दी और फिर क्या हुआ यह सब जानते हैं।' 

2010 में 'बैंड बाजा बारात' से रणवीर सिंह ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया था। 2014 में उन्हें अपने पहले विज्ञापन में देखा जा चुका था। रणवीर ने कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स (Durex) के विज्ञापन में कार्य किया था। इस विज्ञापन का नाम डू द रेक्स (Do The Rex) था। रणवीर ने जिसमे एक्टिंग के साथ-साथ इसके गाने को लिखा और गाया भी था। टैबू टॉपिक के बारे में अच्छे से लिखने के लिए उनकी सराहना भी की गयी थी।

उर्फी को देख पूनम को हुई जलन...फिर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना पुराना अंदाज

'अगर मुझे खुद को मारना होता...', जानिए क्यों अदनान सामी ने कहा ऐसा?

VIDEO: अर्जुन को देख जोर-जोर से चिल्लाने लगी मलाइका, देखर एक्टर ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -