शाहीन से शादी के लिए महेश भट्ट ने कबूला था इस्लाम, हमेशा होता था झगड़ा
शाहीन से शादी के लिए महेश भट्ट ने कबूला था इस्लाम, हमेशा होता था झगड़ा
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि आज यानी 25 अक्टूबर को सोनी राजदान का जन्मदिन होता है। आप सभी जानते ही होंगे सोनी राजदान मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की पत्नी होने के साथ-साथ खुद भी एक अभिनेत्री हैं। जी हाँ, उन्हें आप सभी ने फिल्म पेज 3, सड़क और 36 चौरंगी लेन जैसी फिल्मों में देखा होगा। सोनी राजदान का जन्म इंग्लैंड के बर्मिंघम में 25 अक्टूबर 1956 को हुआ था।

ब्लैक काफ्तान ड्रेस में सोनम ने बिखेरा हुस्न का जलवा

वहीं उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इंग्लिश थिएटर से की थी। इसके अलावा वह कुछ टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। जी दरअसल उन्हें दूरदर्शन के पॉपुलर शो बुनियाद में सुलोचना का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है। अब अगर सोनी की शादी के बारे में बात करें तो महेश भट्ट से उनकी शादी 20 अप्रैल 1986 को हुई थी। आपको बता दें कि डायरेक्टर महेश भट्ट सोनी से शादी से पहले किरण भट्ट और परवीन बाबी के साथ अफेयर में थे। वहीं अगर हम खबरों की माने तो जब महेश किरण साथ रहते थे तो सोनी और महेश का अफेयर चल रहा था।

2022 में बाॅलीवुड फ्रेंड्स को चोट देने के बाद बोली कंगना- 'तुम इसी के लायक थे...'

ऐसे में महेश भट्ट को सोनी राजदान से शादी करने के लिए एक अहम कदम उठाना पड़ा था। कहा जाता है महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। जी हाँ और साल 1998 में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि महेश की पहली बीवी किरण भट्ट से तकरार हुआ करती थी। सोनी ने बताया था कि जब महेश उनसे मिलते थे तो वह दोनों भी आपस में काफी झगड़ते थे लेकिन जब शादी हो गई तो उसके बाद लड़ाइयां धीरे-धीरे कम हो गई। अब सोनी दो बेटियों की माँ हैं जिनमे आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट शामिल हैं। आलिया की शादी हो चुकी हैं और वह इंडस्ट्री की सुपरहिट अदाकारा हैं।

मां की गुलाबी साड़ी पहनकर ईशा गुप्ता ने दी दिवाली की बधाई

Video: गुरु संग नाचते नजर आईं शहनाज गिल, लोगों ने केमेस्ट्री देख कहा- 'वाह-वाह'

'कांतारा' देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाए विवेक अग्निहोत्री, कह डाली ऐसी बात की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -