'कांतारा' देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाए विवेक अग्निहोत्री, कह डाली ऐसी बात की...
'कांतारा' देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाए विवेक अग्निहोत्री, कह डाली ऐसी बात की...
Share:

सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की मूवी 'कांतारा' हर बीते दिन के साथ कमाल करती हुई दिखाई दे ही है। बॉक्स ऑफिस पर मूवी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के दिल में कांतारा घर करती ही जा रही है। कंगना के उपरांत अब फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म देखने के उपरांत ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ कर दी है।

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने शनिवार रात अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर बोला है कि मैं अभी-अभी कांतारा देख कर आया हूं, मैंने पहले कभी ऐसी फिल्म नहीं देखी। ऋषभ आपने बहुत अच्छा कार्य किया है, आपको सलाम। मैं कांतारा देखने के बाद खुद का अनुभव शेयर करने से खुद को नहीं रोक पा रहा हूं। ये लोककथा से भरी मूवी है और इस मूवी का अंत काफी उत्साहित कर देने वाला है, जो आप में नई तरह की ऊर्जा  भरने वाले है। मैं वादा करता हूं कि आपने पहले कभी इस तरह की मूवी नहीं देखी होगी।

इतना ही नहीं, विवेक अग्निहोत्री ने लोगों से भई सिनेमाघरों में मूवी देखने की अपील की और बोला है, ऋषभ आपने शानदार सिनेमा, बेहतरीन कला, बेहतरीन म्यूजिक और जबरदस्त सिनेमैटोग्राफी के साथ दमदार मूवी बनाई है।  खबरों का कहना ही कि ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा 30 सितंबर, 2022 को कन्नड़ भाषा में रिलीज कर दी गई थी जिसके उपरांत 14 अक्टूबर को कांतारा को हिंदी में रिलीज हुई, जो सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी बढ़त भी बना चुकी है। फिल्म में लीड एक्टर की कमान संभालने के साथ ऋषभ ने इसे निर्देशित भी खुद किया है।

2022 में बाॅलीवुड फ्रेंड्स को चोट देने के बाद बोली कंगना- 'तुम इसी के लायक थे...'

राजू श्रीवास्‍तव के गम में स्क्रिप्ट राइटर मकबूल का निधन, थे गहरे सदमे में

'मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा', पति विराट की पारी देख इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -