मां की गुलाबी साड़ी पहनकर ईशा गुप्ता ने दी दिवाली की बधाई
मां की गुलाबी साड़ी पहनकर ईशा गुप्ता ने दी दिवाली की बधाई
Share:

दिवाली का त्योहार पूरे देश में खुशी से मनाया जा रहा है। आप सभी जानते ही हैं कि दिवाली के लिए लोग खास तैयारियां करते हैं। इस दौरान खूबसूरत ड्रेस पहनने से लेकर परिवार और दोस्तों के साथ इसे सेलिब्रेट करने तक यह त्योहार बेहद खास रहता है। जी हाँ और इसी लिस्ट में शामिल रहीं बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में एक ईशा गुप्ता। जी दरअसल ईशा गुप्ता पिछले हफ्ते से ही दिवाली की रोशनी में जगमगा रही हैं।

वहीं छोटी दिवाली के मौके पर यानी रविवार को ईशा ने गुलाबी साड़ी वाली तस्वीरें शेयर कीं। आप देख सकते हैं इस दौरान वह कितनी आकर्षक नजर आईं। वैसे ईशा गुप्ता की यह साड़ी उनकी मां की है। छोटी दिवाली के मौके पर उन्होंने ज्वैलरी के साथ साड़ी स्टाइल करने का फैसला किया। तस्वीर में नजर आ रहा है ईशा गुप्ता ने छोटी दिवाली के लिए सुनहरे बॉर्डर वाली खूबसूरत गुलाबी साड़ी पहनी थी। विंग्ड आईलाइनर, रेड चिक और न्यूड लिप्स के साथ, ईशा ने अपने लुक मां की कलेक्शन ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया। इस दौरान ईशा गुप्ता ने अपने बालों को खुला रखा।

उनके इस लुक ने कई लोगों का दिल जीत लिया। वैसे आप चाहे तो आप भी इस लुक को दिवाली के लिए अपना सकती हैं। इसके पहले ईशा गुप्ता ने प्रिंटेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाया था। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक नेकपीस और ईयररिंग्स पहनकर कहर ढाया था। वहीं इसमें उन्हें देख फैंस तारीफ़ करते नहीं थके थे।

Video: गुरु संग नाचते नजर आईं शहनाज गिल, लोगों ने केमेस्ट्री देख कहा- 'वाह-वाह'

दिवाली मनाने घर जा रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र में हुआ बड़ा रेल हादसा, अचानक पटरी से उतर गए 20 डिब्बे और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -