Video: गुरु संग नाचते नजर आईं शहनाज गिल, लोगों ने केमेस्ट्री देख कहा- 'वाह-वाह'
Video: गुरु संग नाचते नजर आईं शहनाज गिल, लोगों ने केमेस्ट्री देख कहा- 'वाह-वाह'
Share:

शहनाज गिल एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अक्सर वह सुर्ख़ियों में रहती हैं। बिग बॉस के चलते देशभर में उनको पॉपुलैरिटी मिली है। आज शहनाज गिल अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों के दिलों को चुरा लेती हैं। आए दिन उनके चर्चे होते हैं और हर व्यक्ति उन्हें देखने के लिए बेताब दिखता है। वैसे शहनाज गिल अब जल्द ही कुछ बड़ी बजट फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। आज के समय में शहनाज सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं और उनसे जुड़ा पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे लहंगा और स्कर्ट में बहुत प्यारी लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिवाली पर घर के इन जगहों पर जरूर रखे दीपक, घर में आएगी खुशहाली

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनके साथ पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा को भी देखा जा सकता है। जी दरअसल इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे शहनाज और गुरु एक-दूसरे का हाथ थामे बहुत ही प्यार से डांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच केमिस्ट्री भी देखते ही बन रही है। इस वीडियो में शहनाज के लुक ने भी लोगों को खासा इम्प्रेस किया है।

जवानों के साथ दिवाली मनाने करगिल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आप देख सकते हैं शहनाज हमेशा की तरह अपने पूरे लुक में बहुत प्यारी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी दिवाली पार्टी का लग रहा है। जी हाँ और अब इस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर ने शहनाज और गुरु रंधावा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जब दो पंजाबी एक साथ होते हैं तो धमाका होना तय है'। तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'पंजाबिज इन द हाउस'। तो वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, 'शहनाज और गुरु साथ में कितने प्यारे लग रहे हैं। केमिस्ट्री हो तो ऐसी'। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो वीडियो पर आए हैं।

झलक दिखला जा में जमकर नाची अनु मलिक की बेटी, वायरल हो रहा वीडियो

पहली बार इस उम्र में रवीना ने खरीदी थी अपनी पहली कार

इंटरनेट पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का ये वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -