2022 में बाॅलीवुड फ्रेंड्स को चोट देने के बाद बोली कंगना- 'तुम इसी के लायक थे...'
2022 में बाॅलीवुड फ्रेंड्स को चोट देने के बाद बोली कंगना- 'तुम इसी के लायक थे...'
Share:

बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत हमेशा ही अपनी पोस्ट के जरिए बी-टाउन स्टार्स पर हमला करती रहती है। हाल ही में कंगना ने पोस्ट शेयर क बिना नाम लिए इंडस्ट्री में जो कोई भी उन्हें नापसंद करता है उन पर उन्होंने चुटकी भी ले ली है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फेमस Xavier का मीम्स साझा कर दिए है।  कंगना ने ट्विटर पर Xavier मीम्स का एक फनी पोस्ट साझा किया है जिसमें लिखा- 'मैं उन सभी को जिन्हें मैंने इस साल आहत किया है ये कहना चाहता हूं कि तुम इसी के लायक थे।'

कंगना ने ट्विटर के इस पोस्ट को पिन करते हुए कंगना ने अपना ट्विस्ट शामिल किया और लिखा-'अब मैं भी इस साल के अंत में अपने 'बॉलीवुड फ्रेंड्स' के लिए कुछ ऐसा ही कंफेस करना चाहती हूं।' कंगना हाल ही में एकता कपूर की दीवाली पार्टी में पहुंची थी। इस तरह की किसी बॉलीवुड पार्टी में कंगना को लंबे अरसे के उपरांत देखना हर किसी के लिए हैरानी भरा हुआ होने वाला है। यही नहीं इस पार्टी में करण जौहर और तापसी पन्नू ने भी शिरकत भी डी दी है। दोनों ही सेलेब्स के विरुद्ध कंगना जहर उगलती आई हैं ऐसे में पार्टी में इन सेलेब्स के साथ कंगना का आमना-सामना तो हुआ ही होने वाला है।  अब कंगना ये पोस्ट करना उनकी इस पार्टी एक्सपीरियंस की ओर इशारा तो नहीं? ये कहा नहीं जा सकता क्योंकि कंगना ने ये पोस्ट किसी का नाम लिए बिना ही साझा की है। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो पॉलिटिकल पीरियड-ड्रामा मूवी इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देने वाले है। यह उनके द्वारा निर्देशित है। उन्होंने हाल ही में बंगाली थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी पर अपनी अगली बायोपिक का एलान कर दिया है। फिल्म का निर्देशन जाने-माने फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार करेंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आने वाली है।

राजू श्रीवास्‍तव के गम में स्क्रिप्ट राइटर मकबूल का निधन, थे गहरे सदमे में

'मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा', पति विराट की पारी देख इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा

पहली दिवाली पार्टी में दिखे अमिताभ बच्चन, अक्षय-अजय ने की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -