इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे सोहेल अली खान, आज पत्नी ने दे दिया है तलाक!
इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे सोहेल अली खान, आज पत्नी ने दे दिया है तलाक!
Share:

सोहेल खान (Sohail Khan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सोहेल को हमेशा से ही सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई के रूप में जाना जाता रहा है। जी हाँ, फिल्मों में उन्होंने बहुत कम काम किया है लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग दमदार है। लव लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने लव मैरिज की थी, हालाँकि अब वह अपनी पत्नी से लग हो चुके हैं। वहीं पत्नी सीमा से पहले अभिनेता महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के प्यार में गिरफ्तार थे। जी हाँ और दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन किन्हीं खास कारणों की वजह से शादी नहीं हो पाई। जी दरअसल पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सोहेल खान को बहुत चाहती थी।

सोहेल खान की फैमिली अरबाज, उनकी मां और अलवीरा भी उन्हें बेहद पसंद करती थी लेकिन सलमान खान से किसी तरह की अनबन थी। हम शादी तो करना चाहते हैं लेकिन सोहेल खान अपने करियर को लेकर फोकस्ड थे और मैं भी दो और साल फिल्मों में काम करना चाहती थी। आप सभी को बता दें कि दोनों के इस रिश्ते के टूटने की वजह एक फिल्म बनी, जिसकी शुरुआत तो हुई लेकिन उसका अंत ना हो सका। जी दरअसल इस फिल्म को डायरेक्ट सोहेल खान कर रहे थे। वहीं फिल्म में सलमान खान के अपॉजिट पूजा भट्ट थीं।

एक बार फिर सचेत और परम्परा ने जीता फैंस का दिल, जानिए क्यों

ऐसे में दोनों की जोड़ी को लेकर सलीम खान काफी नाराज थे और फिल्म के पक्ष में नहीं थे। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलीम खान को पूजा भट्ट की बोल्डनेस, विवादित बयानों और ड्रग्स की लत से परेशानी थी। ऐसे में सलमान खान ने जैसे-तैसे पिता सलीम को मना लिया और फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। इसी दौरान सोहेल का दिल पूजा भट्ट पर आ गया। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म आधे में ही रुक गई इसकी वजह फिल्म का बढ़ता हुआ बजट था। सलीम खान को जैसे ही सोहेल और पूजा के रिश्ते का पता चला बहुत हंगामा हुआ।

आखिर में पूजा और सोहेल के रिश्ते में दरार आ ही गई। कहा जाता है सलमान ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हुआ और अंत में फिल्म भी बंद हो गई। कहा जाता है अब दोनों परिवारों के बीच इतनी गहरी लड़ाई है कि ना ही पूजा भट्ट कभी उनकी फिल्मों में दिखाई दीं ना ही आलिया भट्ट को कभी सलमान खान के साथ काम करते हुए देखा गया। हालाँकि इन दिनों कहा जाता है कि दोनों के बीच की लड़ाई अब खत्म हो गई है।

6 साल के हो गए तैमूर अली खान, जन्म देने के 8 घंटे बाद खूब रोईं थीं करीना!

रिहाना ने शेयर किया अपने बेटे का वीडियो, लेकिन फैंस है अब भी इस चीज के लिए बेताब

मां बनने के बाद परफेक्ट फिगर को वापस पाने के लिए सोनम कर रही कड़ी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -