एक बार फिर सचेत और परम्परा ने जीता फैंस का दिल, जानिए क्यों
एक बार फिर सचेत और परम्परा ने जीता फैंस का दिल, जानिए क्यों
Share:

गायक-संगीतकार की जोड़ी सचेत-परंपरा हमेशा अपने म्यूजिक  के माध्यम से  कुछ नया लाने का प्रयास भी किया है और इस बार इस जोड़े ने  भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक नया रोमांटिक ट्रैक  'मलंग सजना' लेकर आ चुके है। यह खूबसूरत  रोमांटिक सॉन्ग सर्दी के इस खूबसूरत मौसम में थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। सचेत-परंपरा द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने के बोल  गीत कुमार के द्वारा लिखे गए है। दिलचस्प बात तो यह है की इस गाने को पानी के अंदर शूट  किया गया है और इस गाने में इन दोनों ही कलाकारों के मध्य एक जबरदस्त केमेस्ट्री देखने भी देखने के लिए मिली है.  'मलंग सजना', सचेत-परम्परा द्वारा लिखित और रचित इस  म्यूजिक वीडियो को  आदिल शेख ने निर्देशित भी कर दिया गया है।

सचेत टंडन ने इस बारें में बोला है कि, "मलंग सजना एक ऐसा ट्रैक है जो प्यार को सेलिब्रेट करता है इस गाने पर काम करना न  केवल ऑडियो बल्कि वीडियो भी एक ट्रीट था! इस ट्रैक को लेकर हम  उत्साहित हैं। इस गाने के प्रति  ऑडियंस  प्रतिक्रिया जानने का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। "

 

सिंगर परम्परा टंडन अपनी बात को शुरू करते हुए बोलती है  "मलंग सजना में मधुर लेकिन खुशमिजाज वाइब है। बाइक राइडिंग सीक्वेंस और अंडरवाटर सीक्वेंस की वजह से इस गाने की शूटिंग का अनुभव बहुत ही अलग और बेहतरीन था क्योंकि यह वास्तव में बहुत ही नया और अलग था। यह एक ऐसा गाना है जो सभी आयु वर्ग के लोगों द्वारा पसंद किया जाने वाला है, खासकर कपल्स द्वारा |" इस अद्भुत प्रेम गीत के बोल लिखने वाले कुमार बोलते है , "सचेत और परंपरा की कम्पोजीशन  और आवाज ने इस गाने में जान डाल दी है। यह जोड़ी अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल  नहीं होती और मुझे लगता है कि इस बार भी वे हमें फिर से जीतने जा रहे हैं।" 

अर्जेंटीना की जीत पर गदगद हुए बॉलीवुड स्टार्स, शाहरुख़ से लेकर अनुपम खेर तक ने दी बधाई

जाह्नवी कपूर-शिखर पहाड़िया को साथ देख फैंस के दिल में उठे कई प्रश्न

महीप कपूर ने शेयर किया संजय कपूर और शनाया का चौकाने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -