रिहाना ने शेयर किया अपने बेटे का वीडियो, लेकिन फैंस है अब भी इस चीज के लिए बेताब
रिहाना ने शेयर किया अपने बेटे का वीडियो, लेकिन फैंस है अब भी इस चीज के लिए बेताब
Share:

लंबे वक़्त से रिहाना के बेटे  की झलक पाने को बेकरार  फैंस का इंतजार अब फाइनली खत्म हो चुका है। पॉपुलर सिंगर रिहाना ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है। टिकटॉक वीडियो के माध्यम से रिहाना के क्यूट बेटे का दीदार हुआ है। वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। 

रिहाना ने शेयर किया वीडियो बेटे का वीडियो; रिहाना ने बेटे का जो वीडियो साझा किया है उसमें उनका लाडला गाड़ा में बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में  वह कभी स्माइल  करता है तो कभी उबासी और कभी अजीब एक्सप्रेशन देता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वह मॉमी रिहाना के हाथ से फोन लेने की प्रयास भी कर रहे है। रिहाना ने इस क्यूट वीडियो को फैंस के लिए शेयर कर लिखा है- हैक्ड। वीडियो पर कमेंट कर फैंस बेबी का खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्यूट, तो वहीं अन्य यूजर ने बेबी को रिहाना की तरह बताया है हालांकि, रिहाना अभी तक बेबी का नाम रिवील अब तक नहीं किया है। 

इसी साल मई में दिया था बेटे को जन्म: खबरों का कहना है कि रिहाना ने इसी वर्ष 13 मई में बेटे को जन्म दिया था। तभी से उनके फैंस बेबी को देखने की प्रतीक्षा कर रहे थे। रिहाना और ASAP रॉकी का बेटा इस वक्त 7 महीने का हो चुका है|

हाथों में हाथ डाले पति संग शॉपिंग के लिए निकली मिसेज जोनास

अवतार की रिकॉर्डतोड़ कमाई देख हर कोई हुआ हैरान

अवतार ने तोड़े सारी मूवीज के रिकॉर्ड, जानिए आज कमाए कितने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -