CID के एसीपी प्रद्युमन को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाइयां

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता शिवाजी साटम आज अपना जन्मदिन मना रहे है। शिवाजी ने कई मूवीज में काम किया है, लेकिन उनकी पहचान आज भी छोटे पर्दे के सबसे चर्चित इंवेस्टिगेशन शो CID के एसीपी प्रद्युमन से होती है। उनका यह किरदार छोटे पर्दे के हर एक दर्शक को आज भी याद है।
अहम् बात तो यह है कि एसीपी प्रद्युमन ही नहीं इस सीरियल का एक-एक किरदार बहुत पॉपुलर रहा है। चाहे उसमें इंवेस्टिगेशन अफसर अभिजीत हो या 'दरवाजा तोड़ने वाले' दया। इन तीनों को बड़ी पहचान CID सीरियल से मिली है। वहीं शिवाजी साटम के बेटे भी किसी बड़े अभिनेता से कम नहीं हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको उनके बेटे के बारे में बताते हैं।

तो चलिए पहले बात करते है शिवाजी के अभिनय  करियर की, तो आपको बता दें कि शिवाजी कई हिंदी मूवीज में काम कर चुके  हैं और उन्हें उनकी एक्टिंग के दम पर कई अवार्ड भी हासिल कर चुके है । इतना ही नहीं शिवाजी मराठी  मूवीज के भी जाने-माने अभिनेता हैं। शिवाजी अपने एक्टिंग प्रोफेशन से पहले एक बैंक में कार्य करते थे।  वहीँ यदि बात उनके बेटे की जाए तो उनके फेमस बेटे कि जो मराठी मूवीज के जाने-माने डायरेक्टर हैं। शिवाजी साटम के बेटे का नाम अभिजीत साटम हैं और वह एक अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। गौरतलब है कि अभिजीत साटम मराठी मूवीज के नंबर वन एक्टर और अच्छे डायरेक्टर में से एक हैं। उन्होंने कई सारी मराठी  मूवीज का निर्देशन किया है। 

सबसे अच्छी बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहने वाले अभिजीत साटम ने मराठी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मधुरा वेलणकर से शादी की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मधुरा वेलणकर सोशल मीडिया में भी बहुत अधिक सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए हमेशा नई-नई तस्वीरें अपलोड करते रहती हैं।

रेमडेसेविर, RT-PCR टेस्ट पर रणदीप गुलेरिया ने रखी अपनी राय, कही ये बात

लॉकडाउन ने फिर खड़ा किया संकट, ग्वालियर में प्रवासी मजदूरों से भरी बस का हुआ एक्सीडेंट, 3 की मौत

इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची जया प्रदा, शन्मुखप्रिया से खुश होकर एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -